दोस्ती अनोखी के सेट पर साहिल फुल्ल का आखिरी दिन, इमोशनल हो उठे एक्टर

Sahil Fulls last day on the sets of Dosti Anokhi, the actor got emotional
दोस्ती अनोखी के सेट पर साहिल फुल्ल का आखिरी दिन, इमोशनल हो उठे एक्टर
मुंबई दोस्ती अनोखी के सेट पर साहिल फुल्ल का आखिरी दिन, इमोशनल हो उठे एक्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल दोस्ती अनोखी में काशी की भूमिका निभा रहे अभिनेता साहिल फुल्ल ने शो के लिए अपनी आखिरी शूटिंग पूरी की। शूटिंग खत्म करने के बाद वह भावुक हो उठे। साहिल फुल्ल कहते हैं कि शो के लिए सेट पर आखिरी दिन बहुत ही भावनात्मक पल होता है। मेरा मानना है कि हमारा शो कहानी के मामले में बिल्कुल अलग था। यह सास बहू की कहानी नहीं थी।

इसके बाद से शो टीआरपी पर ट्रेंड नहीं कर सका। जिसके चलते निर्माताओं ने इसे बंद करने का फैसला किया। लेकिन एक अभिनेता के रूप में मैंने पूरी यात्रा का आनंद लिया। शो में राजेंद्र गुप्ता और सुष्मिता मुखर्जी जैसे लोकप्रिय कलाकार भी हैं। यह सीरियल 7 फरवरी को लॉन्च किया गया था और 10 जून को ऑफ एयर हो जाएगा।

साहिल ने कहा, मेरा किरदार काशी, जो एक गांव का लड़का है। इसे निभाने के लिए मुझे अपनी परफॉर्मेंस और लुक्स पर काफी मेहनत करनी पड़ी। मुझे वजन बढ़ाना पड़ा। मुझे दर्शकों से सराहना मिली। यह बहुत उत्साहजनक था। मुझे यकीन है कि इस यात्रा के अंत के साथ मेरी एक नई शुरूआत भी होगी। मैं इस सुखद अंत के साथ एक और नई शुरूआत का इंतजार कर रहा हूं। साहिल फुल्ल ने पिया रंगरेज, काटेलाल एंड संस, उतरन, हैवान: द मॉन्स्टर जैसे शो से लोकप्रियता हासिल की।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story