दैनिक भास्कर हिंदी: इसलिए वेब सीरीज में काम नहीं करना चाहते सलमान, इस तरह के सीन्स पर है आपत्ति

September 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बईं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के अलावा टेलीविजन की दुनिया में भी काफी एक्टिव हैं। वे टीवी पर कई रिएलिटी प्रोग्राम को प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेकिन अब तक उन्होंने डिजिटल ​मीडियम की तरफ रुख नहीं किया है। हालही में एक इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका एक दिलचस्प जवाब दिया।

सलमान ने बताया कि नके घर में आज भी अगर टीवी देखते समय कोई किसिंग सीन आ जाता है तो उनके फैमिली के लोग इधर उधर भागने लगते हैं। फैमिली के साथ किसिंग सीन देखते समय सभी लोग ऑकवर्ड हो जाते हैं। ये हर घर की समस्या है। सलमान खान ने यह भी बताया कि बिग बॉस के दौरान भी वो इस चीज का खास ख्याल रखते हैं कि शो का कंटेंट ऐसा हो, जिसे फैमिली के सभी लोग एक साथ बैठकर देख सकें। सलमान ने बताया कि वो इस बात का ध्यान अपनी फिल्मों में भी रखते हैं और इसलिए वो वेब सीरीज में काम नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इस समय वेब सीरीज का कंटेंट काफी बोल्ड हो रहा है। शायद यही वजह है कि सलमान खान की फिल्मों में कोई भी किसिंग या इंटीमेट सीन नहीं होता है।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके सा​थ सोनाक्षी सिन्हा औ साई भी हैं। साई इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं और वे महेश मांजरेकर की बेटी हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया था।