दैनिक भास्कर हिंदी: जब सलमान की फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग गन लेकर घुसे दबंग, बढ़ाई गई सुरक्षा

January 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान के आस-पास वैसे तो शेरा जैसा बॉडीगार्ड हमेशा तैनात रहता हैं। इन दिनों भाई जान का सितारा भी बुलंदी पर हैं। ऐसे में राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिली धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। जिसके बाद से सलमान लगातार फिल्म की कमाई और अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 

 

                                   

 

मुंबई पुलिस ने सलमान को दी सलाह

हालांकि सलमान खान के फैंस के लिए यह एक बुरी खबर है। सलमान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी है, लेकिन मिल रही धमकियों के चलते अचानक उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी। बताया जा रहा है कि हाथ में हथियार लेकर कुछ लोग गुड़गांव फिल्मसिटी में घुस गए। ये हथियारबंद लोग कहने लगे कि वो सलमान को जान से मार देंगे। जिसे देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। शूटिंग स्पॉट से सलमान को सुरक्षित निकाल लिया गया। इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी है कि वह अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें। 


                                    

 

 

काले हिरण हत्या मामले को लेकर मिली धमकी

बता दें कि 4 जनवरी को लॉरेंस ने सलमान खान को खुलेआम धमकी दी थी कि वे सलमान को जान से मार देंगे। पुलिस ने उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था। वहीं गैंगस्टर का दावा है कि उसे झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश है। लॉरेंस ने कहा कि अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों पर आरोप हैं।

 

  

 

'रेस-3' के सेट पर बढ़ी सुरक्षा 

सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए थे,  जिसके बाद से यह मामला और गर्म हो गया है। इस तरह 'रेस-3' के सेट पर सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है और कदम फूंक-फूंक कर रखे जा रहे हैं। मुंबई पुलिस ने सलमान को साइकल चलाने के लिए भी मना कर दिया है।