सलमान ने रखी रेस-3 की स्पेशल स्क्रीनिंग, B-TOWN के कई सेलेब्स पहुंचे

सलमान ने रखी रेस-3 की स्पेशल स्क्रीनिंग, B-TOWN के कई सेलेब्स पहुंचे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुरुवार को मुंबई में फिल्म रेस-3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। फिल्म की स्क्रीनिंग अभिनेता सलमान खान ने रखी थी। जिसमें उन्होंने अपने खास फ्रैंड्स और फैमिली को इनवाइट किया। फिल्म सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था, जो आज खत्म होने जा रहा है।

 


ये सितारे हुए स्क्रीनिंग में शामिल 

फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। जिनमें सुनील शेट्टी बेटी अथैया के साथ, बॉबी देओल अपनी के साथ, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर, तब्बू, श्रेयस तलपडे, जैकलीन फर्नांडिस, कार्तिक आर्यन और रेमो डिसूजा भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। वहीं इस मौके पर अजय देवगन को भी स्पॉट किया गया। साथ ही सलमान की दोस्त यूलिया वेंतूर भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इस मौके पर सितारों का जलवा देखते ही बन रहा था। फैशन और स्टाइल के मामले में हर सितारे की अपनी एक अलग ही चमक थी।

 


ईद पर सलमान का धमाका 

हर साल ईद पर सलमान अपनी किसी ना किसी फिल्म को रिलीज करते हैं। जो लोगों के लिए ईद का तोहफा साबित होती है। सलमान के लिए फैन्स की दीवानगी तो जगजाहिर है ऐसे में खास त्योहार के मौके पर अगर अपने फ्वरेट स्टार की फिल्म का रिलीज होना त्योहार के मजे को दोगुना कर देता है।

 


सलमान खान की फिल्म रेस 3 मल्टी स्टारर फिल्म है। फिल्म के पहले सीक्वल से ही अनिल कपूर फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं फिल्म के इस तासरे सीक्वल में जैकलीन, डेज़ी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल भी नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं जो कि रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर छाए हैं। फिल्म में सभी स्टार्स कई एक्शन सीन्स करते नजर आने वाले हैं। अब देखना है कि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

 

Created On :   15 Jun 2018 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story