समीक्षा ओसवाल ने गीत की शूटिंग को याद किया

Samiksha Oswal recalls shooting of song Mann Bawra
समीक्षा ओसवाल ने गीत की शूटिंग को याद किया
मन बावरा समीक्षा ओसवाल ने गीत की शूटिंग को याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री समीक्षा ओसवाल ने अपने गायक पति शैल ओसवाल के नए गाने मन बावरा की शूटिंग के दौरान की एक घटना साझा की।

शूटिंग के दौरान अभिनेत्री आयरा द्विवेदी लद्दाख के मौसम में ढलने में सक्षम नहीं थीं और टीम के पास गाने को पूरा करने के लिए सीमित दिन थे।

समीक्षा गाने की लीड एक्ट्रेस बनने के लिए बालों और मेकअप के साथ तैयार होकर सेट पर पहुंचीं।

समीक्षा ने आगे कहा, आयरा बैक टू बैक शूटिंग कर रहीं थीं, जिस कारण वह बीमार पड़ गईं क्योंकि वह लेह, लद्दाख में मौसम में ढल नहीं पाईं, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि शो को चलना चाहिए और मैं तैयार होकर सेट पर आईं, ताकि हम संगीत वीडियो फिल्मा सकें।

उन्होंने आगे बताया, सौभाग्य से आयरा पूरी तरह से पेशेवर हैं और कुछ ही समय में शूटिंग के लिए तैयार थीं, इसलिए सब कुछ पहले जैसा ठीक हो गया।

राशिद खान द्वारा रचित और फिरोज ए खान की कोरियोग्राफी के साथ, मन बावरा में शैल ओसवाल और आयरा द्विवेदी हैं।

समीक्षा ने आगे साझा किया, यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने अपनी शुरूआत से ही पोषित किया है। यह प्रेमियों की एक साधारण बिदाई नहीं है, बल्कि एक दिल तोड़ने वाली कहानी है और मुझे विश्वास है कि यह गीत दर्शकों को प्रभावित करेगा। गीत 26 जून को रिलीज किया जाएगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story