सानंद वर्मा ने तिग्मांशु से सीखे अभिनय के टिप्स

Sanand Verma learned acting tips from Tigmanshu
सानंद वर्मा ने तिग्मांशु से सीखे अभिनय के टिप्स
टीवी एक्टर सानंद वर्मा ने तिग्मांशु से सीखे अभिनय के टिप्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाबी जी घर पर हैं के अभिनेता सानंद वर्मा लंदन में तिग्मांशु धूलिया, पूनम ढिल्लों और मीरा चोपड़ा अभिनीत अपनी आगामी फिल्म सुपरवुमन की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अभिनय की तकनीक तिग्मांशु से सीखी है।

यह एक बहुत ही रोचक फिल्म है। मैं अभी इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता, मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह यौन अभिविन्यास से संबंधित एक कहानी है जो आज तक कभी नहीं बनाई गई है। यह है जैघम इमाम द्वारा बहुत अच्छी तरह से शूट किया गया। उन्होंने बोस्टन के इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नक्कश के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता था।

उन्होंने आगे कहा, तिग्मांशु के साथ शूटिंग करने का मेरा अनुभव अद्भुत है। मैं उन्हें एक महान निर्देशक के साथ-साथ एक महान अभिनेता भी मानता हूं। गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथ, उन्होंने साबित किया कि वह कितने शानदार अभिनेता हैं।

तिग्मांशु के साथ अपने जुड़ाव से उन्होंने कितना कुछ सीखा, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, मुझे हमारे सहयोग के दौरान उनकी निर्देशन तकनीक सीखने को मिली। एक अभिनेता के रूप में भी, मैंने बहुत सी चीजें सीखीं।

उनकी फिल्में, पान सिंह तोमर, साहेब बीवी और गैंगस्टर, हासिल कल्ट फिल्में हैं। उन्होंने इन फिल्मों का निर्देशन किया है और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि सुपरवुमन में तिग्मांशु के साथ काम करने में सक्षम हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक यह फिल्म पसंद आएगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story