दैनिक भास्कर हिंदी: ​​​​​​​बेटी के बर्थडे पर लॉन्च किया संजय ने अपनी फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर

August 12th, 2017

डिजिटल डेस्क,मुबंई। बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो संजय दत्त जेल से रिहा होने के बाद फिल्म 'भूमि' से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। 10 अगस्त बुधवार को 'भूमि' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते पर बेस्ड है।10 अगस्त को  ट्रेलर लॉन्च करने की एक खास वजह ये भी थी कि उस दिन संजय की बेटी त्रिशाला का बर्थ-डे था।


त्रिशाला ने सोशल साइट पर अपने बर्थडे पर ट्रेलर लॉन्च पर अपने पिता को थैंक्यू कहा। त्रिशाला ने लिखा कि 'मेरे बर्थ-डे पर अपनी फिल्म भूमि का ट्रेलर लॉन्च करन के लिए शुक्रिया पापा, ये फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आपने इसे मेरे बर्थ-डे पर लॉन्च कर मुझे और भी खास बना दिया हैं। मैं आपका एक हिस्सा बन कर आज और भी खुशनसीब महसूस कर रही हूं।' 

फिल्‍म में संजय दत्‍त एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं और अदिति राव हैदरी उनकी बेटी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही हैं।
संजय दत्‍त आखिरी बार फिल्‍म 'पीके' में नजर आये थे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में वे आमिर खान के दोस्‍त के किरदार में नजर आये थे। 'भूमि' के डायरेक्‍टर ओमंग कुमार हैं, जिन्‍होंने इससे पहले 'मैरीकॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्‍मों का निर्देशन किया था।