सान्या मल्होत्रा ने पुरानी तस्वीरों के साथ मनाई लूडो की दूसरी सालगिरह

Sanya Malhotra celebrates Ludos second anniversary with old pictures
सान्या मल्होत्रा ने पुरानी तस्वीरों के साथ मनाई लूडो की दूसरी सालगिरह
मनोरंजन सान्या मल्होत्रा ने पुरानी तस्वीरों के साथ मनाई लूडो की दूसरी सालगिरह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी ब्लैक कॉमेडी फिल्म लूडो की दूसरी सालगिरह मना रही हैं। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित मल्टी-स्टारर फिल्म महामारी के पहले साल के कारण सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

शनिवार को सान्या ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फिल्म के सेट से पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। वीडियो और तस्वीरों में उन्हें उनके सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर और रोहित सराफ के साथ दिखाया गया है, जिनके साथ उन्हें ओ बेटा जी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है, जिसे लूडो के लिए रीक्रिएट किया गया था।

नेटफ्लिक्स पर ठीक 2 साल पहले रिलीज हुई लूडो को दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से तैयार की गई पटकथा के लिए अच्छी तरह से तैयार किया गया था, जो हास्य और सिग्नेचर अनुराग बसु ट्रीटमेंट से भरपूर थी, जो अपने हमनाम अनुराग कश्यप की तरह दिशा की ऑफ-बीट शैली के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म 4 अलग-अलग कहानियां बताती है जो चरमोत्कर्ष के दौरान आपस में उलझ जाती हैं। सान्या के अलावा, फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, रोहित सराफ, पियरले माने और पंकज त्रिपाठी ने भी अभिनय किया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story