द ग्रेट इंडियन किचन के रीमेक में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

Sanya Malhotra to star in the remake of The Great Indian Kitchen
द ग्रेट इंडियन किचन के रीमेक में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा
मलयालम भाषा की ड्रामा फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के रीमेक में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा
हाईलाइट
  • द ग्रेट इंडियन किचन के रीमेक में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने द ग्रेट इंडियन किचन के लिए हिंदी रीमेक में निर्माता हरमन बावेजा के साथ हाथ मिलाया है। द ग्रेट इंडियन किचन, जिओ बेबी द्वारा लिखित और निर्देशित एक मलयालम भाषा की ड्रामा फिल्म है। फिल्म एक नवविवाहित महिला की कहानी बताती है, जो अच्छी पत्नी बनने के लिए संघर्ष करती है, उसका पति और उसका परिवार उससे जो उम्मीद करता है, उसे पूरा करने की उम्मीद करती है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, सान्या ने कहा कि एक एक्टर के रूप में, मैं द ग्रेट इंडियन किचन से जुड़कर खुश हूं। मैं अपनी भूमिका पर काम शुरू करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इसमें बहुत सारी परतें और बारीकियां है।

कार्गो के लिए जानी जाने वाली निर्देशक आरती कदव इस परियोजना की कमान संभालेंगी।

बवेजा ने कहा कि द ग्रेट इंडियन किचन के साथ एक रहस्यमय जुड़ा हुआ है। मैं इसे अखिल भारतीय दर्शकों के लिए मनोरंजक और सामग्री-संचालित नाटक के बीच सही संतुलन के साथ बनाना चाहता हूं। इस बीच, फिल्म निर्माता आरती कदव ने कहा कि वह हरमन और सान्या के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

यह सबसे खास लिखी गई पटकथाओं में से एक है, और मैं फिल्म में अपनी आवाज जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। बावेजा स्टूडियोज के निर्माता, विक्की बाहरी ने कहा, द ग्रेट इंडियन किचन एक बहुत ही रोमांचक रीमेक है और हम जल्द ही फ्लोर पर जाने की तैयारी कर रहे हैं।

इसके अलावा, हरमन बचाव मिशन फिल्म कैप्टन इंडिया के निर्माण में व्यस्त हैं, जो हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, कार्तिक आर्यन अभिनीत, रोनी स्क्रूवाला और बावेजा स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

 

आईएएनएस

Created On :   23 Feb 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story