मप्र में फिल्म पठान के प्रदर्शन पर विचार होगा - नरोत्तम मिश्रा

Screening of film Pathan will be considered in MP - Narottam Mishra
मप्र में फिल्म पठान के प्रदर्शन पर विचार होगा - नरोत्तम मिश्रा
मनोरंजन मप्र में फिल्म पठान के प्रदर्शन पर विचार होगा - नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, 14 दिसंबर (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का एक गीत रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख खान व दीपिका पादुकोने की वेशभूषा को लेकर आपत्ति दर्ज कराई जा रही है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने वेशभूषा को ठीक करने की बात कही है, ऐसा न होने पर राज्य में फिल्म का प्रदर्शन हो या नहीं, यह विचारणीय प्रश्न होगा।

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग.. रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में दोनों कलाकारों के कपड़े और अंदाज बेहद हॉट हैं। इस गाने के सीन को लेकर विरोध के स्वर शुरू हो गए हैं।

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि फिल्म के गाने में वेशभूषा प्रथम ²ष्टया बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं। इसलिए मैं यह निवेदन करूंगा कि इसके ²श्यों को ठीक करें। वेशभूषा को ठीक करें। अन्यथा मध्यप्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए? यह विचारणीय प्रश्न होगा।

 

एसएनपी/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story