टेलीविजन सीरीज: जानिए, कब रिलीज होगी अमेरिकी ब्लैक कॉमेडी-ड्रामा "सक्सेशन" सीजन 4

October 27th, 2021

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अमेरिकी व्यंग्यात्मक ब्लैक कॉमेडी-ड्रामा टेलीविजन श्रृंखला सक्सेशन का सीजन 4 एचबीओ द्वारा निर्मित किया जा रहा है। जेसी आर्मस्ट्रांग द्वारा बनाए गए शो की रेटिंग 17 अक्टूबर को सीजन 3 के प्रीमियर के बाद से बढ़ गई है। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सीजन 3 के पहले एपिसोड ने उस रात एचबीओ के प्लेटफार्मों पर 1.4 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया। नेटवर्क के अनुसार, मई 2020 में एचबीओ मैक्स के लॉन्च होने के बाद से, यह किसी भी एचबीओ श्रृंखला की सर्वश्रेष्ठ प्रीमियर-नाइट रेटिंग थी।

एचबीओ के अनुसार सक्सेशन के दूसरे सीजन के दर्शकों की संख्या औसतन 5 मिलियन थी। सक्सेशन के सीजन 2 ने सात एम्मी जीते थे, जिसमें उत्कृष्ट नाटक के लिए शीर्ष पुरस्कार भी शामिल है। सक्सेशन के सीजन 3 में, रॉय परिवार के सदस्य वेस्टार रॉयको पर नियंत्रण के लिए एक साजिश भरी लड़ाई करते हैं। कहानी तख्तापलट के इर्द-गिर्द घूमती है।

तीसरा सीजन शुरू होने से पहले वैराइटी के साथ एक साक्षात्कार में, आर्मस्ट्रांग ने इस बारे में बात की कि यह शो कितने समय तक चल सकता है। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं बता सकता हूं। मुझे केवल इतना पता है कि सक्सेशन का टाइटल एक प्रॉमिस (वादा)है, जिसके पूरा होने के बाद इस कहानी का अंत होना ही है। यह हमेशा के लिए नहीं चल सकती।

(आईएएनएस)