शाहरुख ने परिवार संग हर घर तिरंगा उत्सव में भाग लिया, मन्नत में फहराया तिरंगा

Shahrukh participated in the tricolor festival at every home with the family, hoisted the tricolor in vow
शाहरुख ने परिवार संग हर घर तिरंगा उत्सव में भाग लिया, मन्नत में फहराया तिरंगा
आजादी का अमृत महोत्सव शाहरुख ने परिवार संग हर घर तिरंगा उत्सव में भाग लिया, मन्नत में फहराया तिरंगा
हाईलाइट
  • हर घर तिरंगा अभियान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश अपने 75वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारी कर रहा है, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ रविवार को यहां अपने आवास पर तिरंगा फहराया। यह राष्ट्रव्यापी हर घर तिरंगा अभियान के लिए उनके समर्थन की अभिव्यक्ति थी।

13 से 15 अगस्त तक सभी भारतीयों को आजादी का अमृत महोत्सव का हिस्सा बनाने और लोगों को अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रोत्साहित करना केंद्र सरकार की एक पहल है।

नीले रंग की पैंट और सफेद कैजुअल टी-शर्ट पहने शाहरुख ने मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने घर मन्नत से एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। वीडियो में शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम को झंडा फहराते हुए दिखाया गया है। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी भी मौजूद थे।

उन्होंने कैप्शन में लिखा: युवाओं को घर पर हमारे देश के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और उसके बारे में अभी और बताने के लिए कुछ और बैठकें होंगी। लेकिन छोटे बच्चे द्वारा झंडा फहराने से हम सभी को गर्व, प्यार और खुशी महसूस हुई।

इस बीच, काम के मोर्चे की बात करें तो शाहरुख जल्द हीं पठान में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वाईआरएफ द्वारा निर्मित है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story