बॉक्स ऑफिस: शमशेरा के निर्देशक और रणबीर के ट्रेनर ने फिल्म में अभिनेता के लुक को लेकर साझा किया अपना अनुभव

July 11th, 2022

हाईलाइट

  • शमशेरा के निर्देशक और रणबीर के ट्रेनर ने फिल्म में अभिनेता के लुक को लेकर साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने रणबीर कपूर के ट्रेनर कुणाल गिर के साथ हाल ही में सिक्स पैक के साथ अभिनेता के लुक के पीछे का विचार साझा किया।

उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, करण ने खुलासा किया, रणबीर ने शमशेरा और बल्ली की भूमिकाओं को निभाने के लिए बहुत मेहनत की है। फिल्म के लिए एक विशेष काया बनाने के पीछे उनका विचार इस तथ्य से आया कि मैं चाहता था कि दर्शक उनकी आंतरिक शक्ति को महसूस करें। इसलिए उस मूल विचार को ध्यान में रखते हुए, मैंने रणबीर को एक ऐसी बॉडी बनाने के लिए प्रेरित किया, जिसने फिल्म में उनके चरित्र को और अधिक मजबूती प्रदान की।

अपनी बात रखते हुए कुणाल ने कहा कि, लक्ष्य आरके को एथलेटिक दिखाना था, बहुत भारी नहीं क्योंकि उनका चरित्र रॉबिन हुड जैसा था।

रणबीर को लेकर कुणाल ने कहा, हमें उस चरित्र के साथ आने वाली देहाती, कच्ची अपील को बनाए रखना था। इसलिए, वह एथलेटिक और मजबूत दिख रहा है। रणबीर ने एक दिन में पांच भोजन किए। वह चालू था एक उच्च प्रोटीन और कम कार्ब आहार और सप्ताह में पांच दिन कठोर प्रशिक्षण से गुजरते थे। उन्होंने सप्ताह में केवल एक बार धोखा दिया। प्रत्येक सत्र एक घंटे का था और उसके बाद 5 मिनट का उच्च तीव्रता वाला कार्डियो सत्र था जिसे हम ट्रक कहते थे। इसके साथ दूसरी तरह की एक्साइज के साथ साथ हमने उन्होंने व्यायाम भी कराया ताकि उनको शांत रहने और लंबी और कड़ी शूटिंग की स्थिति को सहन करने में मदद मिली।

शमशेरा का निर्माण वाईआरएफ के बैनर तले किया गया है।

यह फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में डेब्यू करेगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.