टीवी रियलिटी शो : लिगर में अनन्या पांडे को कोरियोग्राफ करेंगी शाजिया सामजी

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • लिगर में अनन्या पांडे को कोरियोग्राफ करेंगी शाजिया सामजी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी रियलिटी शो डांस प्लस से प्रसिद्धि पाने वाली शाजिया सामजी ने कई डांस नंबरों को कोरियोग्राफ किया है और अब वह पीयूष भगत के साथ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म लिगर के एक गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए तैयार हैं।

वह कहती है, मैं और पीयूष अपनी नई रिलीज को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं, जो सभी लाइन में है और हम बहुत रोमांचित हैं क्योंकि हमारी अगली कोरियोग्राफी फिल्म लिगर के गाने के लिए होगी जिसमें मुझे काम करने को मिलेगा अनन्या के साथ।

लिगर एक आगामी फिल्म है जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं।

अपनी अगली परियोजना के बारे में चर्चा करते हुए शाजिया ने यह भी खुलासा किया, मैं और पीयूष वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत फिल्म भेदिया के लिए हमारे अगले प्रोजेक्ट की कोरियोग्राफी की भी प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमें खुशी है कि हमारे द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हुक स्टेप्स पूरे देश में पसंद किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा रहा है। हम अपने आगामी प्रोजेक्ट को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकते।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...