अभिनेत्री: शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की डिबेट पर दिया रिएक्शन, साउथ फिल्मों के कटेंट पर कहीं ये बात

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के बयान के बाद से बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच एक विवाद सा छिड़ गया है। हर रोज कोई न कोई सेलेब इस विवाद पर अपने बयान देता रहता है। हाल ही मे शिल्पा अपनी फिल्म निकम्मा के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थी। जहां उनसे उनके किरदार, साउथ फिल्मो के क्रेज और राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी पर कई सवाल किये गये थे। लॉन्च इंवेट पर शिल्पा का लुक भी काफी चर्चा मे रहा था। एक्ट्रेस उनके लुक में काफी ग्लैमरस नजर आ रही थी। शिल्पा ने इंवेट मे अपने  किरदार के बारे मे भी बताया।
 
साउथ फिल्मों पर दिया बयान 

साउथ फिल्मों का क्रेज प्रतिदिन बॉलीवुड की अपेक्षा बढ़ता चला जा रहा है, चाहे वो कलेक्शनस का मामला हो या कटेंट का। शिल्पा से उनकी फिल्म के ट्रेलर लॉच के एक इंवेट पर जब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की डिबेट पर सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि साउथ की फिल्मो का कन्टेंट अच्छा होता है इसलिए वे चलती है और मुझे अपनी फिल्म निकम्मा पर पूरा यकीन है कि यह फिल्म जरूर चलेगी क्योंकि निकम्मा में कॉन्टेंट कॉमिडी और बहुत सारा मसाला है।

इवेंट में शिल्पा से कई पर्सनल सवाल भी किये गये जिस पर उन्होंने कहा कि वे पर्सनल लेवल पर बहुत बुरे दौर से गुजरी हैं, उन्होंने कहा कि सभी की जिंदगी में एक न एक बार ऐसे दौर आता ही है और पिछले दो साल उन्ही के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए मुश्किल थे। फिल्म इंडस्ट्री का इन दो सालों में बहुत बुरा हाल रहा, थिएटर दो सालों तक बंद रहे हैं लेकिन अब सबका सही समय आ गया है।

भाग्यश्री हुईं इमोशनल 

भाग्यश्री इंवेट मे अपने बेटे अभिमन्यू दस्सान की फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी। इंवेट के दौरान ही भाग्यश्री बहुत इमोशनल हो गईं थी। भाग्यश्री ने इमोशनल होते हुए कहा कि अभिमन्यू ने फिल्म के लिए जान लगा दी। भाग्यश्री ने आगे कहा कि दो साल कोविड जैसी महामारी होने के बावजूद भी सोनी पिक्चर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नही होने दिया और थिएटर खुलने का इंतजार किया। उन्होने सभी से फिल्म को थियेटर मे देखने की गुजारिश की। गौरतलब है कि निकम्मा फिल्म मे भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दस्सान और सिंगर  शर्लिन शेठिया नजर आने वाली है।

खबरें और भी हैं...