प्रशांत चंदर की मिस्ट्री थ्रिलर हाइना की शुरु हुई शूटिंग

Shooting of Prashant Chanders mystery thriller Hyena begins
प्रशांत चंदर की मिस्ट्री थ्रिलर हाइना की शुरु हुई शूटिंग
टॉलीवुड प्रशांत चंदर की मिस्ट्री थ्रिलर हाइना की शुरु हुई शूटिंग

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक प्रशांत चंदर की आगामी तेज-तर्रार मिस्ट्री थ्रिलर, हाइना पर काम हाल ही में शहर में एक पारंपरिक समारोह के साथ शुरू हुआ। इस फिल्म का निर्माण जाने-माने निर्माता सी.वी. कुमार के थिरुकुमारन एंटरटेनमेंट, को समथुवा मक्कल कजगम युवा विंग के अध्यक्ष कार्तिक नारायणन द्वारा लॉन्च किया गया था, जिन्होंने पारंपरिक दीप जलाया और क्लैपबोर्ड बजाया, फिल्म के लॉन्च को चिन्हित किया।

हाइना एक शिकार के साथ-साथ एक भूतिया, तेज-तर्रार मिस्ट्री थ्रिलर होगी जिसमें ट्विस्ट और टर्न होंगे। हाइना में प्रजन, अरुण, रिया, प्रियालय, तुला रवींद्रन, रीतिका, शोभना, शैवम रवि, रिजू और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बारे में निर्देशक प्रशांत चंदर ने कहा, यह कई अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक थ्रिलर फिल्म होने जा रही है। फिल्म की कहानी भ्रम पर केंद्रित होगी।

चंदर, जिन्होंने निर्माता और निर्देशक सी.वी. कुमार के साथ सहायक निदेशक के रूप में काम किया है, ने आगे कहा, अपने गुरु के प्रोडक्शन हाउस के लिए अपनी पहली फिल्म का निर्देशन करना एक बड़े सम्मान की बात है। यह थिरुकुमारन एंटरटेनमेंट के दूसरे दशक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म होगी। कहानी निर्मल कुमार द्वारा लिखी गई है, जबकि राजेश कन्नन स्टंट ²श्यों को कोरियोग्राफ करेंगे। रेबेका इस फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं, जिसकी सिनेमैटोग्राफी ए.एस. सूर्या करेंगे। फिल्म का संगीत हरि ने तैयार किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Oct 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story