रणबीर, आलिया-स्टारर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई पूरी

Shooting of Ranbir, Alia-starrer Brahmastra wraps up
रणबीर, आलिया-स्टारर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई पूरी
बॉलीवुड रणबीर, आलिया-स्टारर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई पूरी
हाईलाइट
  • रणबीर
  • आलिया-स्टारर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हुई पूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्माताओं ने इसका अंतिम शूटिंग शेड्यूल काशी में पूरा कर लिया है, और 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप साझा की। यह क्लिप किसी गाने की लगती है। उन्होंने मंदिर की यात्रा के बाद निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर की एक तस्वीर भी साझा की। कैप्शन के लिए आलिया ने लिखा हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी। अब आखिरकार ब्रह्मास्त्र (पार्ट वन) का फिल्मांकन समाप्त हो गया है। मैं इतने लंबे समय से यह कहना चाह रही थी, यह फिल्म पूरी हुई।

फिल्म स्पष्ट रूप से दो समय सीमा में सेट है। मुख्य कहानी वर्तमान समय में सेट की गई है, जहां शिव, महाशक्तियों वाला एक युवक 3000 साल पहले एक मिशन को पूरा करने के लिए ब्रह्मास्त्र जैसे हथियारों के बारे में जानने के लिए यात्रा करता है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्च र्स द्वारा निर्मित अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फिल्म 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे शानदार कलाकार हैं।

आईएएनएस

Created On :   29 March 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story