दुबई में सिद्धार्थ-कियारा ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल मनाया

Siddharth-Kiara ring in New Year with Karan Johar and Manish Malhotra in Dubai
दुबई में सिद्धार्थ-कियारा ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल मनाया
मनोरंजन दुबई में सिद्धार्थ-कियारा ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल मनाया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में फिल्म निर्माता करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल 2023 मनाया। रिपोर्ट के अनुसार, सद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम से समारोहों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ और करण को ऑल-ब्लैक लुक में देखा जा सकता है, वहीं नए साल की पार्टी के दौरान कियारा आडवाणी को भी एक शिमरी ग्रीन ड्रेस में देखा गया। कैप्शन में मनीष ने लिखा, आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।

वहीं करण जौहर ने भी नए साल की पार्टी की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरीज सेक्शन में भी शेयर कीं हैं। तस्वीरों में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ पोज दिया, जिन्होंने अपनी आंखों पर मास्क लगाया हुआ था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बात करें तो दोनों को पहली बार पर्दे पर साल 2021 में आई फिल्म शेरशाह में साथ देखा गया था। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी की अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया है, लेकिन दोनों ने ने मीडिया से बातचीत में एक-दूसरे के बारे में प्यार से बात की है।

गौरतलब है कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी को हाल ही में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था, वहीं सिद्धार्थ की मिशन मजनू 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करेगी।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story