सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू को लेकर अपना अनुभव किया साझा

Siddharth Malhotra shared his experience about Mission Majnu
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू को लेकर अपना अनुभव किया साझा
बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू को लेकर अपना अनुभव किया साझा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी नवीनतम फिल्म मिशन मजनू के बारे में खुलकर बात की और उन्होंने फिल्म में अभिनय करने के सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्से का भी खुलासा किया।

सिद्धार्थ ने साझा किया, सच्ची कहानियों ने हमेशा मेरी रुचि को बढ़ाया है, और मिशन मजनू, एक जासूसी थ्रिलर ड्रामा, ऐसा कुछ जिसे मैं छोड़ नहीं सकता था। हां, मैं अतीत में एक्शन से भरपूर ड्रामा का हिस्सा रहा हूं, लेकिन जासूस के रूप में मेरा यह पहला काम है। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं और एक सम्मोहक और रोमांचकारी कहानी का एक उत्कृष्ट संयोजन है।

फिल्म भारत में एक गुप्त ऑपरेशन के बारे में है जो 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध से पहले और उसके दौरान हुआ था, और इसने दोनों देशों की राजनीतिक व्यवस्था को कैसे प्रभावित किया।

आगे अभिनेता ने कहा, मिशन मजनू की तैयारी में कई पहलू शामिल थे। हर भूमिका एक अलग स्तर पर थी, चाहे वह एक दर्जी, प्लम्बर या जासूस एजेंट की हो। यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हम रॉ एजेंटों के बारे में कुछ नहीं जानते थे। मुझे कई रंगों को निभाने का अवसर मिला, जिसका मैंने पूरा आनंद लिया। जैसा कि फिल्म 1970 के दशक में सेट है, मैंने एक सप्ताह तक चलने वाली कार्यशाला में भी भाग लिया, जहां मैंने सीखा कि पुराने जमाने की सिलाई मशीन का उपयोग कैसे किया जाता है।

अभिनेता ने अपने वर्तमान प्रोजेक्ट में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाने के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की, भूमिका एक चुनौती का वादा करती है, एक ही फिल्म में एक दोहरी जिंदगी जहां मैं अमन और तारिक को चित्रित करता हूं। चरित्र के रूप में बहुत प्रयास किए गए, विशेष रूप से एक दर्जी के रूप में इसे विश्वसनीय बनाता है। हमने सत्तर के दशक में रावलपिंडी की विभिन्न बोलियों और भाषाओं के लिए भी तैयारी की।

अभिनेता ने फिल्म के सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्से को याद किया और खुलासा किया, मैं एक्शन फिल्मों का प्रशंसक हूं, जिसे करने में मुझे मजा आता है। सबसे चुनौतीपूर्ण ²श्यों में से एक ट्रेन का ²श्य था जिसे हमने लखनऊ में शूट किया था, मजा आया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story