सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने करण के चैट शो में किया एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को याद, आज भी मिस करते हैं उनकी ये चीज

Sidharth Malhotra remembers ex-girlfriend Alia Bhatt in Karans chat show, still misses this thing of her
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने करण के चैट शो में किया एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को याद, आज भी मिस करते हैं उनकी ये चीज
कॉफी विद करण सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने करण के चैट शो में किया एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को याद, आज भी मिस करते हैं उनकी ये चीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इन दिनों कियारा आडवाणी को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर फिलहाल करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में कई खुलासे करते नजर आ रहें हैं। सिड के पर्सनल लाइफ की बात करें तो कियारा को डेट करने से पहले वो काफी समय तक आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे, जो अब बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में करण के शो पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर कई खुलासा किए।

सिद्धार्थ को पसंद है आलिया की ये खास चीज

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ करण जौहर के कई सवालो का जवाब देते नजर आ रहें हैं। इसी सिलसिले में करने ने जब सिद्धार्थ से पूछा कि वो अपने एक्स के बारे में क्या मिस करते हैं। उन्होंने आलिया भट्ट का जिक्र करते हुए कहा "उसकी बिल्ली"। आलिया भट्ट एक बहुत बड़ी कैट लवर हैं और एक्ट्रेस अपनी किटी एडवर्ड के साथ खास पल पोस्ट करती हैं। इसके बाद रैपिड-फायर सेगमेंट के दौरान करण ने सिद्धार्थ से पूछा, अगर वह और भी रिलेशनशिप में होते तो मीडिया को इसकी खबर होती, जिसके रिप्लाई में एक्टर ने कहा, "येह, आई हैड अ लाइफ बिफोर दैट।"

आलिया और सिद्धार्थ ने 2019 में अपनी राहें अलग कर ली थी, जिसके बारे में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा था कि, “मेरे मन में सिड के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। हमने इंडस्ट्री में एक साथ शुरुआत की थी। मैं उसे लंबे समय से जानती हूं और हमारे बीच काफी कुछ है। सच कहूं तो आगे भी कभी कोई प्रॉबलम नहीं होगी। मेरे दिल में उसके लिए सिर्फ पॉजिटिव फिलिंग है इसके अलावा कुछ नहीं है। मुझे यकीन है कि वो भी मेरे लिए यही सोचता है। हमने अपनी लाइफ में कई माइल स्टोन एक साथ देखे हैं।

कियारा को कर रहे हैं डेट

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी को लेकर मीडिया में लंबे समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं। दोनों ने एक साथ 2021 की फिल्म "शेरशाह" में साथ काम किया था, जो एक बड़ी हिट थी। वहीं खबरें ये भी हैं कि दोनों एक साथ एक और प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया, इसके अलावा वो जग जुग जीयो में भी नजर आईं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया। दूसरी ओर सिद्धार्थ मिशन मजनू, योद्धा और रोहित शेट्टी की आगामी पुलिस वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं।

Created On :   18 Aug 2022 5:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story