सिकंदर खेर ने आर्या में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

Sikander Kher reveals about his character in Arya
सिकंदर खेर ने आर्या में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा
वेब सीरीज सिकंदर खेर ने आर्या में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज आर्या में दौलत का किरदार निभाने वाले अभिनेता सिकंदर खेर ने साझा किया कि इस किरदार को निभाने से उन्हें एक अभिनेता के रूप में कई तरह से मदद मिली है।

शो के निर्माताओं ने हाल ही में तीसरे सीजन को लेकर घोषणा की है।

अपने चरित्र और शो की वापसी के बारे में बात करते हुए, सिकंदर ने एक बयान में कहा, मैं आने वाले महीनों में आर्या के सेट पर वापस आने के लिए उत्सुक हूं जो हमेशा एक विशेष एहसास होता है। हम एक साथ काम कर रहे हैं। पिछले दो सीजन में एक परिवार और इस कहानी की तीसरी किस्त को आगे लाने के लिए सभी बेहद उत्साहित हैं।

यह खुलासा करते हुए कि वह शो में अपने चरित्र के बारे में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर ने आगे कहा, दौलत एक बेहद जटिल लेकिन पसंद करने योग्य चरित्र है और उसे निभाने से मुझे अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद मिली। मुझे बड़े पर्दे पर दौलत होने का पूरा आनंद मिलता है और तीसरे सीजन के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि हम दर्शकों के लिए एक बहुत बड़े और बेहतर अनुभव के साथ वापस आने का वादा करते हैं।

इसके अतिरिक्त, सिकंदर जल्द ही देव पटेल निर्देशित मंकी मैन से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरूआत करने जा रहे हैं, जो इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि कैसे भारत में रहने वाला एक पूर्व अपराधी कॉपोर्रेट लालच की दुनिया में समायोजित होने और आध्यात्मिक मूल्यों को मिटाने के लिए संघर्ष करता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story