कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने पहना फेमिना मिस इंडिया 2022 का ताज

Sini Shetty of Karnataka crowned Femina Miss India World 2022
कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने पहना फेमिना मिस इंडिया 2022 का ताज
मिस इंडिया 2022 कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने पहना फेमिना मिस इंडिया 2022 का ताज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। युवा प्रतिभाशाली महिलाओं के जीवन को बदलने और सकारात्मक बदलाव को प्रभावित करने और वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता वाली महिलाओं की नई पीढ़ी को पूरे दिल से समर्थन देने के अपने निरंतर प्रयास में, फेमिना मिस इंडिया 2022, सेफोरा, मोज द्वारा सह-संचालित, और रजनीगंधा पर्ल्स ने वर्चुअल ऑडिशन के माध्यम से देश के सभी कोनों से संभावित प्रतिभाओं को खोजने के लिए एक राष्ट्रव्यापी हंट शुरू किया।

व्यापक स्काउटिंग अभियान और उसके बाद साक्षात्कार के दौर का समापन 31 राज्य विजेताओं के चयन के साथ हुआ। ये शॉर्टलिस्ट किए गए फाइनलिस्ट मुंबई पहुंचे और उन्हें कठोर प्रशिक्षण और ग्रूमिंग सेशन से गुजरना पड़ा और ग्रैंड फिनाले में प्रतिष्ठित फेमिना मिस इंडिया वल्र्ड 2022 के ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए उद्योग में सर्वश्रेष्ठ द्वारा सलाह दी गई।

इस पेजेंट के बारे में गर्व और जोश के साथ बात करते हुए, नेहा धूपिया ने कहा, हर साल जैसे ही फेमिना मिस इंडिया का सफर शुरू होता है, यह इस पेजेंट के साथ मेरे अमूल्य अनुभवों की सभी यादें वापस लाता है। यह लगभग हर पल को फिर से जीने जैसा है। इन युवा ग्लैमरस लड़कियों के साथ मेरी यात्रा, जो शक्ति और शान के साथ दुनिया को लेने के लिए बहुत उत्साह और क्षमता से भरी हैं। निश्चित रूप से, महामारी के मद्देनजर डिजिटल प्रक्रिया के साथ चुनौतियां हैं, हालांकि, मुझे विश्वास है कि यह होगा लेआउट के बावजूद रोमांचक और सार्थक।

सितारों से सजी इस शाम में कृति सैनन, लॉरेन गॉटलिब और ऐश चैंडलर द्वारा मनोरंजक और रोमांचकारी प्रदर्शन देखा गया, जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस शो को कोई और नहीं, बल्कि सर्वश्रेष्ठ मनीष पॉल ने होस्ट किया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story