दैनिक भास्कर हिंदी: बेडरूम वीडियो पर सोफिया हयात बोली गन प्वाइंट पर हमसे कराया रोमांस

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और नन बन चुकी सोफिया हयात इन दिनों पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ इजिप्ट में अपना हनीमून मना रही हैं। सोफिया ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिसकी वजह से सोफिया सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुईं। अब सोफिया ने एक पोस्‍ट करते हुए बताया कि उनसे ये सब किसी अनजान व्‍यक्‍ति ने बंदूक की नोक पर कराया। उनका कहना है कि काइरो में एक शख्स ने हम दोनों को पकड़ लिया था। गन प्वाइंट पर उसने हमें सबके सामने रोमांस करने के लिए कहा, वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद सोफिया ने यह पोस्‍ट किया है। इन फोटोज का कैप्शन उन्होंने डिलेड हनीमून लिखा है।

बता दें कि मॉडल से नन बनीं सोफिया के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर फैंस अश्लील कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि प्राइवेट पलों को ऐसे लोगों के सामने लाना गलत है। सोफिया इस वीडियो में अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं। सोफिया वीडियो में बताती हैं कि इजिप्ट में सोफिया और उनके पति के साथ एक घटना घटी।

हाल ही में कंडोम एड के टीवी पर प्रसारण समय में बदलाव को लेकर सोफिया ने बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि "मैं तो इस बात से हैरान हूं कि अचानक यह विषय इतना बड़ा इश्‍यू क्‍यों बनता जा रहा है।"

सोफिया बताती हैं, ‘इजिप्ट के केइरो में एक शख्स ने हम दोनों को पकड़ लिया था। उस व्यक्ति के हाथ में गन थी। उस व्यक्ति ने मेरे पति से पूछा कि क्या तुम अरबी हो। हमने तुरंत मना कर दिया और वहां से जैसे तैसे भाग निकले।’ सोफिया ने कुछ तस्वीरें तो ऐसी भी शेयर कीं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ कोजी होकर किस करते भी नजर आ रहे हैं। कभी होटल रूम में तो कभी बीच पर खींची गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

सोफिया ने पति के साथ किस करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, वे दोनों कभी समंदर किनारे किस करते दिखते हैं तो कभी बेडरूम में, उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है। नन बनने के बाद सोफिया ने साल 2017 में 24 अप्रैल को शादी रचाई है। उन्होंने व्लाद स्टैन्श्यू से लंदन में शादी की, सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहने वाली सोफिया हयात के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 175,000 फॉलोअर्स हैं।