भोजपुरी अभिनेता कल्लू के साथ फिर दिखेगी सोनालिका

Sonalika will be seen again with Bhojpuri actor Kallu
भोजपुरी अभिनेता कल्लू के साथ फिर दिखेगी सोनालिका
भोजपुरी अभिनेता कल्लू के साथ फिर दिखेगी सोनालिका
हाईलाइट
  • भोजपुरी अभिनेता कल्लू के साथ फिर दिखेगी सोनालिका

पटना/मुंबई, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। भोजपुरी सिनेमा की अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की हिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली है।

कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म राजतिलक से हिरोईन के रूप में फिल्मों में प्रवेश करने वाली सोनालिका प्रसाद ने हाल ही में कल्लू के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

कल्लू के साथ सोनालिका की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमाल करने वाली है। इस भोजपुरी फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है। निमार्ता नासिर जमाल और निर्देशक किरण की इस फिल्म की शूटिंग पिछले माह हैदराबाद में पूरी हुई है।

कल्लू के साथ दोबारा काम करके सोनालिका प्रसाद बेहद उत्साहित हैं। सोनालिका भी कल्लू को अपना बेहतरीन को-स्टार मानती हैं।

उन्होंने कहा, वह एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर होने के साथ साथ बहुत अच्छे इंसान और को ऑपरेटिव को-स्टार भी हैं। इस फिल्म में मेरा रोल भी काफी डिफरेंट है और इसके कई शेडस हैं जो भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक दम हटकर एक्सपीरिएंस होगा।

आने वाली फिल्मों के विषय में उन्होंने बताया कि राजू सिंह माही के अपोजिट तीन फिल्में सड़क, धनिया और गुमराह शामिल हैं। रितेश पांडेय के साथ फिल्म रॉबिन हुड पांडेय, रवि किशन के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, रवि किशन और राजू सिंह माही के साथ फिल्म ओम जय जगदीश भी उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं।

एमएनपी/जेएनएस

Created On :   29 Oct 2020 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story