एक वीलन रिर्टनस के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आए सितारे, यूर्जस ने दिशा पाटनी को किया ट्रोल

Stars at the trailer launch of Ek Villain Returns trolled Disha Patani
एक वीलन रिर्टनस के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आए सितारे, यूर्जस ने दिशा पाटनी को किया ट्रोल
नेटिजन्स ने किया दिशा को ट्रोल एक वीलन रिर्टनस के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आए सितारे, यूर्जस ने दिशा पाटनी को किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धारत मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थी, जिसने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी। फैंस को इसके दूसरे पार्ट का बेस्ब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस बार इस फिल्म की कास्ट पूरी तरह से चेंज हो चुकी है, इस बार फिल्म में तारा सुतरिया, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।  फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में चारों सीतारे मोजूद थे, तो वहीं दिशा पाटनी कुछ अलग नजर आई, जिसके चलते उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है।    

नेटिजन्स ने किया ट्रोल 
सोशल मीडिया पर दिशा की ट्रेलर लॉन्च से फोटो और वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में कई यूजर उन्हे नोरा से कंपेयर कर रहे हैं तो कई कहना है कि ये सिम्पल ज्यादा अच्छी लगती हैं। दरअसल ट्रेलर लॉन्च में दिशा का फेस कुछ अलग लग रहा था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दर्शकों का मानना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। हालांकि इस बात का कोई कन्फर्मेशन नहीं है।

ये पहली बार नहीं
ऐसा पहली बार नहीं जब दिशा ट्रोल हुई हों, वो कई बार अपने ऑउटफिट ओर बोल्ड फोटोज पोस्ट करने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। पिछली बार वो अपने छोटे से पर्स की वजह से ट्रोल हो गई थी।  जब से दिशा पाटनी की सर्जरी वाली बात उड़ी है तब ही से फैंस और ट्रोलर्स के कमैंट्स की बॉछार हो गई है। 

 

 

Created On :   1 July 2022 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story