फिल्म थैंक गॉड की रिलीज के खिलाफ तत्काल सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

Supreme Court refuses urgent hearing against release of film Thank God
फिल्म थैंक गॉड की रिलीज के खिलाफ तत्काल सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार
मनोरंजन फिल्म थैंक गॉड की रिलीज के खिलाफ तत्काल सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अजय देवगन अभिनीत हिंदी फिल्म थैंक गॉड के खिलाफ एक याचिका को तत्काल सूचीबद्ध करने से इनकार कर दिया, फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।प्रधान न्यायाधीश यू.यू. ललित और न्यायमूर्ति बेला एम. त्रिवेदी ने कहा कि यहां कुछ भी जरूरी नहीं है और मामले को नवंबर में सुनवाई के लिए पोस्ट कर दिया। श्री चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने इस मामले में तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए शीर्ष अदालत के समक्ष मामले का उल्लेख किया और यू-ट्यूब और अन्य प्लेटफार्मों से फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को हटाने के निर्देश देने की मांग की।

थैंक गॉड इंद्र कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वकील ने जोर देकर कहा कि फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी और मामला निष्फल हो जाएगा। फिल्म के ट्रेलर का हवाला देते हुए, याचिका में दावा किया गया कि अजय देवगन द्वारा निभाए गए भगवान चित्रगुप्त के चरित्र में अपमानजनक भाव, बयान, संवाद और अपमानजनक चित्र और वीडियो हैं।

याचिकाकर्ता ने दावा किया कि फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर देश और दुनिया में देवता के खिलाफ अपमानजनक संदेश फैला रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Oct 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story