सुशांत ने नहीं सुझाया था फौ-जी का कॉन्सेप्ट : गेमिंग कंपनी

Sushant did not suggest Fau-jis concept: gaming company
सुशांत ने नहीं सुझाया था फौ-जी का कॉन्सेप्ट : गेमिंग कंपनी
सुशांत ने नहीं सुझाया था फौ-जी का कॉन्सेप्ट : गेमिंग कंपनी
हाईलाइट
  • सुशांत ने नहीं सुझाया था फौ-जी का कॉन्सेप्ट : गेमिंग कंपनी

मुंबई, 7 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी मल्टीप्लेयर मोबाइल एक्शन गेम फौ-जी की गेमिंग कंपनी ने सोमवार को बयान जारी कर स्पष्टीकरण दिया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस गेम का कॉन्सेप्ट नहीं बताया था।

भारतीय गेमिंग कंपनी एनकोर के सह-संस्थापक विशाल गोंडल ने एक बयान में कहा, यह बयान सोशल मीडिया पर चल रहीं अफवाहों का खंडन करने के लिए जारी किया जा रहा है, जिसमें फौ-जी का कॉन्सेप्ट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा सुझाए जाने की बात कही जा रही है। यह बात पूरी तरह से गलत और निराधार है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा पिछले सप्ताह अपने ट्विटर हैंडल पर लॉन्च किए गए इस गेम को अपने पोस्टर के लिए साहित्यिक चोरी का सामना करना पड़ा था।

इस पर भी कंपनी ने स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें लिखा था, इसके अलावा ऐसे अफवाहें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें हमारे एक्शन गेम, फौ-जी के पोस्टर को चोरी का बताया जा रहा है। हम आगे स्पष्ट करना चाहेंगे कि हमने शटर स्टॉक से छवि का उपयोग करने के लिए आधिकारिक तौर पर लाइसेंस खरीदा है। इसके अतिरिक्त, यह केवल एक टीजर पोस्टर है और हम जल्द ही आधिकारिक गेम टाइटल स्क्रीन और इन-गेम आर्ट जारी करेंगे।

वहीं एनकोर ने बयान में कहा कि 25 से अधिक प्रोग्रामर, कलाकार, परीक्षक और डिजाइनरों की एक टीम वर्तमान में फौ-जी गेम विकसित कर रहे हैं।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   7 Sep 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story