सुशांत के प्रशंसकों की मांग, सलमान निर्मित द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार हो

Sushants fans demand, Salman-produced The Kapil Sharma show be boycotted
सुशांत के प्रशंसकों की मांग, सलमान निर्मित द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार हो
सुशांत के प्रशंसकों की मांग, सलमान निर्मित द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार हो

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक द कपिल शर्मा शो को प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं। इसका कारण यह है कि शो के निर्माताओं में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हैं।

फेसबुक पर सोमवार को एक यूजर ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत हैशटैग एसएसआर नामक ग्रुप में लिखा, प्रिय सदस्यों द कपिल शर्मा शो का पूरी तरह से बहिष्कार करें।

ग्रुप के अन्य सदस्यों ने यह भी साझा किया, प्रिय एसएसआर परिवार, कृपया ध्यान रखें कि सलमान खान, द कपिल शर्मा शो के सह-निर्माता हैं। हमें उन्हें न सिर्फ उनकी फिल्मों के माध्यम से, बल्कि हर ओर से, हर जगह से उनका पूरी तरह से बहिष्कार करना है। तो अब से द कपिल शर्मा शो पूरी तरह से बहिष्कृत।

ग्रुप में वर्तमान में 91,000 सदस्य हैं। कॉमेडी शो का बहिष्कार करने के आह्वान को समर्थन देते हुए कई सदस्यों ने पोस्ट पर लाइक, शेयर और कमेंट किए।

सलमान उन कई बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं, जो सुशांत की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के कई प्रशंसकों का मानना है कि दिवंगत युवा अभिनेता फिल्म उद्योग में नेपोटिज्म का शिकार थे।

हाल ही में अपने ब्रांड द्वारा लॉन्च किए गए कोविड-19 मास्क को प्रमोट करने वाले एक ट्वीट को साझा करने के बाद सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   24 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story