दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत के 50 सपनों की हस्तलिखित सूची वायरल

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत के 50 सपनों की हस्तलिखित सूची वायरल

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। इंसान में सपनों का होना लाजिमी है। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भी कुछ ऐसी सी पचास ख्वाहिशे थीं, जिन्हें उन्होंने कभी खुद अपने हाथों से लिखकर सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस सूची में महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए प्रशिक्षित करने में उनकी मदद करना, बच्चों को डांस सिखाना और एक लेम्बोर्गिनी खरीदना जैसी कई सारी चीजें थीं।

रविवार को अभिनेता के निधन के बाद उनका यह पोस्ट फिर से वायरल हो रहा है। सुशांत ने पिछले साल सितंबर में सोशल मीडिया पर इसे साझा किया था।

उनकी इस सूची में महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए तैयार करना, हवाई जहाज उड़ाना सीखना, बाएं हाथ से क्रिकेट मैच खेलना, ट्रेन से यूरोप की सैर करना, इसरो/नासा में वर्कशॉप के लिए 100 बच्चों को भेजना, नृत्य की कम से कम 10 शैली को सीखना और एक लेम्बोर्गिनी खरीदना जैसी कई सारी चीजें थीं।

इस वायरल पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके किसी प्रशंसक ने लिखा है, कितनी खूबसूरत हैंड राइटिंग है। उनके सपनों की यह सूची बेहद व्यवहारिक है..वह ऐसा कैसे कर सकते हैं!!! यह दिल दुखाने वाला है..क्यों? हम कभी इसकी वजह नहीं जान पाएंगे, क्या हम जान पाएंगे? उनका निधन मुझे दिव्या भारती की याद दिला रही है।

किसी और ने उन्हें पॉजिटिव सोल बताया।

एक ने लिखा, एक इंसान, जिसकी इतनी सारी ख्वाहिशे हैं, वह आत्महत्या नहीं कर सकता है। मुझे लगता है कि दाल में कुछ तो काला है। उम्मीद करता हूं कि पुलिस इसकी अच्छे से जांच करेगी। उनके द्वारा ऐसा कदम उठाना सोच से परे है। वह बेहद समझदार थे। ऐसे में वह ऐसा नहीं कर सकते हैं।