दैनिक भास्कर हिंदी: वेब सीरीज "आर्या" के 1 साल पूरे, सुष्मिता सेन ने पोस्ट कर जताई खुशी

June 20th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की मशहूर वेब सीरीज "आर्या" ने अपने 1 साल पूरे कर लिए है। इसे 19 जून साल 2020 को डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। सुष्मिमा ने सीरीज के 1 साल पूरे होने की खुशी में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ एक नोट भी शेयर किया है।

सुष्मिता ने लिखा कि, "उसने सब कुछ खो दिया, आखिर में खुद को पाने के लिए" #आर्या, आत्मखोज की एक दिल को पिघला देने वाली कहानी। !!! हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफ आर्या.... @रामके माधवानी....अमिता माधवानी....@DisneyplusHSVIP....शो का कास्ट और क्रू शानदार था और सबसे खास बात आप सभी को शुक्रिया, जिन्होंने आर्या को इतने प्यार के साथ अपनाया, इसकी इतनी सराहना की।"

इस सीरीज की कहानी "आर्या" नाम की महिला के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसका किरदार सुष्मिता सेन ने निभाया है। सीरीज में सुष्मिता अपने परिवार की रक्षा के लिए एक माफिया गैंग में शामिल हो जाती है। इसमें कई ट्विस्ट भी आते है। इन सब के बावजूद आर्या आखिरी तक लड़ती है। वहीं अभिनेता अंकुर भाटिया एक नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। सीरीज के अंदर अहम किरदार में नजर आए अभिनेता नमित दास ने भी शुक्रियाअदा किया। नमित ने कहा कि,"'आर्या' ने एक साल पूरे कर लिए हैं और मैं इसके लिए बहुत ज्यादा आभारी हूं, इसकी कई वजहें भी हैं।

नमित आगे कहते हैं कि, इसने मुझे सुष्मिता सेन जैसी एक खूबसूरत अदाकारा और प्रेरणादायक अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह के साथ काम करने का मौका दिया। इससे भी बढ़कर इसे मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व थी।" हालांकि, राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग चल रही है।