किलर एटिट्यूड में आटो पर दिखीं सुष्मिता सेन, नजर आया बेहतरीन टैटू, जाने क्या है राज?

Sushmita Sen was seen on the auto in Killer Attitude, seen the best tattoo, know what is the secret?
किलर एटिट्यूड में आटो पर दिखीं सुष्मिता सेन, नजर आया बेहतरीन टैटू, जाने क्या है राज?
बॉलीवुड किलर एटिट्यूड में आटो पर दिखीं सुष्मिता सेन, नजर आया बेहतरीन टैटू, जाने क्या है राज?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फैसन डीवा अपने ब्रेकअप को लेकर पिछले कई दिनों में सुर्खियों पर रही सुष्मिता सेन अब आटो पर पोज देती सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि हॉल ही में सुष्मिता सेन ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है, जिस पर वो आटो पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर पर सुष्मिता आटो के पीछे की सीट पर बैठी कैंडिड पोज देती नजर आ रही हैं।

आटो पर बैठी ब्लू कलर के आउट फिट के साथ, सनग्लासेज और ओपन हेयर्स में सुष्मिता सेन स्टनिंग लग रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस किलर एटीट्यूड पोज देती दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा- Attitude on #AutoPilot । सुष्मिता का यह लुक दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। 

एक्ट्रेस ने खोला अपने टैटू का राज

अगर ध्यान दें तो सुष्मिता की पोस्ट में उनके हाथ पर एक टैटू बना हुआ नजर आ रहा है। जो बहुत ही मनमोहक दिख रहा है। यह टैटू दर्शको को काफी पसंद आ रहा है। कई यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे है तो कुछ ने टैटू का मतलब जानने की इच्छा भी जताई।

 वहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- लवली टैटू सुष्मिता। इसका क्या मतलब है? दरअसल, वह यूजर कोई और नही बल्कि सुप्रीम कोर्ट के वकील बृजेश कालाप्पा है। और उनके इस ट्वीट का जबाब देते हुए सुष्मिता ने अपने टैटू का राज खोला। 

उन्हे जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- तारीफ करने के लिए शुक्रिया।“Aut viam inveniam aut faciam” ये टैटू लैटिन में है, जिसका मतलब है या तो मैं रास्ता ढूंढ लूंगी या बना लूंगी। सुष्मिता का जवाब सुनने के बाद बृजेश कालाप्पा ने लिखा- बहुत खूब!! शानदार!!  एकदम वैसे ही जैसे आपने अपनी जिंदगी जी है। आपके लिए लैटिन में मैडिटेट करने के लिए एक है- "Dum spiro spero" मतलब  जब तक मैं सांस लूंगी मैं उम्मीद रखूंगी।

  वास्तव में सुष्मिता के टैटू के मतलब ने उनके टैटू के महत्व पर चार चांद लगा दिया है। इस टैटू के महत्व को जानने के बाद दर्शको ने भी इस टैटू को बनवाना चाहा है। आप भी चाहे तो इस टैटू को बनवा सकते है।      
  

Created On :   5 Jan 2022 4:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story