ऋतिक की बहन के जन्मदिन में पहुंचीं सुजैन खान

Sussanne Khan reached Hrithiks sisters birthday
ऋतिक की बहन के जन्मदिन में पहुंचीं सुजैन खान
सुजैन ने ऋतिक के साथ दिया पोज ऋतिक की बहन के जन्मदिन में पहुंचीं सुजैन खान
हाईलाइट
  • पूर्व पति ऋतिक की बहन के जन्मदिन में पहुंचीं सुजैन खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ दिखे, जो उनकी बहन सुनैना रोशन के जन्मदिन पर उनके साथ शामिल हुईं। सुजैन ने सुनैना और ऋतिक के साथ पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, कुछ बॉन्ड कभी खत्म नहीं होने वाले होते हैं सेम डार्लिग निक्कू, खुशी, प्यार और स्माइल हमेशा बनी रहे।

ऋतिक और सुजैन ने 2004 में शादी की थी। दस साल बाद 2014 में दोनों अलग हो गए। उनके दो बेटे -हिरदान और रेहान रोशन एक साथ हैं। सुजैन अर्सलान गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं।

ऋतिक अगली बार विक्रम वेधा में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें राधिका आप्टे एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अपने आप में एक कल्ट फिल्म विक्रम वेधा एक नव-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। भारतीय मेटा-लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित, फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है, जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए तैयार होता है। इस मूल तमिल ब्लॉकबस्टर में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया। दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फाइटर भी पाइपलाइन में है।

 

आईएएनएस

Created On :   23 Jan 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story