दैनिक भास्कर हिंदी: Hollywood: कोरोना दौर में परफॉर्म करने पर ताइवानी पॉप स्टार ने कहा- बहुत ही रोमांचक

August 31st, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मंडोपॉप स्टार एरिक चाउ ने हाल ही में ताइवान में महामारी के बीच 10,000 से अधिक दर्शकों के बीच एक संगीत कार्यक्रम में भाग लिया। ऐसा करने वाले वह पहले कलाकार हैं। वह अगले महीने फिर से मंच पर आने के लिए तैयार हैं। ताइपेई एरेना में 8 और 9 अगस्त को प्रदर्शन करने वाले एरिक ने बताया, ऐसे दौर में पहला कलाकार होना हमारे लिए बहुत रोमांचक है। 

उन्होंने कहा कि बेशक, यह करना आसान नहीं है। पहले होने के लिए बहुत तैयारी भी आवश्यक थी। सभी को संगीत कार्यक्रम में प्रवेश करने से पहले मास्क पहनना और हाथों को सैनिटाइज करना बहुत जरूरी है। टिकट खरीदने के लिए आपको अपना नाम, अपना आईडी नंबर और फोन नंबर का उपयोग करना होगा।

असल जिंदगी में उबाऊ हूं मैं, विदेश नीति पढ़ने में बिताती हूं समय - एंजेलिना जोली

उन्होंने आगे कहा, हमने 10,000 से अधिक लोगों के लिए मास्क तैयार किए थे, ताकि सभी के हाथों में एक मास्क तो जरूर हो, चाहे वे लेकर आए या भले ही लाना भूल जाएं। कंसर्ट के दौरान मास्क पहनने के साथ यह सुनिश्चित करना आवश्यक था कि यह एक सुरक्षित वातावरण है। हम अपने दर्शकों के जवाबदेह हैं। यह वास्तव में बहुत कठिन था, लेकिन शुक्र है हमने कर लिया।

संगीत कार्यक्रम चाउ के लिए एक शानदार अनुभव था। उन्होंने साझा किया, यह सबसे खास संगीत समारोहों में से एक था, जो मुझे लगता है कि शायद ही मैं अब कभी भी ऐसा अनुभव प्राप्त कर पाउंगा। दर्शकों के चेहरे को देख नहीं सकता था, लेकिन उनका चिल्लाना और अपने गाने को गाता हुआ सुनना, यह बहुत खास है। वह 5 और 6 सितंबर को मंच पर फिर से वापसी करेंगे। यह कार्यक्रम काऊशुंग एरेना, ताइवान में होगा।