टॉलीवुड: टीम लाइगर ने माइक टायसन को जन्मदिन की बधाई देते हुए वीडियो जारी किया

July 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता विजय देवरकोंडा अभिनीत निर्देशक पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म लिगर की टीम ने गुरुवार को एक विशेष वीडियो जारी किया, जिसमें पूरी टीम ने बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं, जो फिल्म से भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। वीडियो में करण जौहर, विजय देवरकोंडा, चार्ममे कौर, विष्णु, अनन्या पांडे और पुरी जगन्नाथ ने टायसन को जन्मदिन की बधाई दी।

इतना ही नहीं, वीडियो में फिल्म के यूएस शेड्यूल से विजुअल भी बनाए गए थे। जैसा कि ज्ञात है, माइक टायसन के दृश्य अमेरिका में फिल्माए गए थे। अनन्या पांडे फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर फिल्म को बड़े पैमाने पर नियंत्रित कर रहे हैं। फिल्म में विष्णु सरमा द्वारा छायांकन और थाईलैंड के केचा द्वारा स्टंट किए गए हैं। लाइगर इस समय अपने पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में बनने वाली यह अखिल भारतीय फिल्म इस साल 25 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.