पठान के साथ रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर हुआ लीक, शहनाज गिल की दिखी झलक

Teaser of Salman Khans film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan leaked, glimpse of Shahnaz Gill seen
पठान के साथ रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर हुआ लीक, शहनाज गिल की दिखी झलक
सलमान खान फिल्म टीजर लीक पठान के साथ रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर हुआ लीक, शहनाज गिल की दिखी झलक

डिजिटल डेस्क मुंबई। आज का दिन सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशी का दिन है। आज शाहरूख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान सिनेमा घरों में रिलीज हुई, वहीं आज सलमान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर भी फिल्म पठान के साथ रिलीज किया गया। सलमान ने कल यानी 24 जनवरी को टीजर रिलीज की जानकारी दी थी। लेकिन अब फिल्म का टीजर मेकर्स के रिलीज करने से पहले ही लीक हो गया है। और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप भी यहां फिल्म के टीजर को पूरा देख सकते हैं।  

लीक हुआ टीजर
बता दें कि, सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म 'पठान' की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर भी रिलीज किया गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर को आज मेकर्स की ओर से रिलीज किया जाना है। लेकिन इससे पहले सलमान खान के एक फैन ने 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर का थिएटर रिलीज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

यहां देख सकते हैं पूरा टीजर
वायरल वीडियो में आप सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' का पूरा टीजर रिलीज से पहले आसानी से देख सकते हैं। इस फिल्म में सलमान जबरदस्त एक्शन अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं पूजा हेगड़े को भी टीजर में साफ देखा जा सकता है। वहीं शहनाज गिल की भी थोड़ी सी झलक देखने को मिली है। शहनाज के साथ-साथ टीजर में जस्सी गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी नजर आए। कुल मिला कर 'किसी का भाई किसी की जान' का ये टीजर काफी धमाकेदार है, जिसे देखकर आपको मजा आने वाला है। फैंस भी सोशल मीडिया पर 'किसी का भाई किसी की जान' के लीक टीजर वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

सलमान के साथ ये स्टार आएंगे लीड रोल में नजर
फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद सम्जी ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, और बॉक्सर विजेंद्र सिंह और साउथ के स्टार वेंकटेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है। फिल्म में  एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा। वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 भी इस साल दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है। 

ईद पर होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि, एक बार फिर सलमान खान ने ईद को अपने लिए बुक कर लिया है। उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को ईद पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि, सलमान की ईद के मौके पर 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी हिट फिल्में शामिल है। पिछली ईद पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी जो की बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रही थी। वहीं एक बार फिर सलमान ईद पर धमाल मचाने को तैयार है।   
 

Created On :   25 Jan 2023 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story