एक्शन एंटरटेनर यूनिट: लट्ठी यूनिट ने सिर्फ अपने एक्शन ²श्यों की शूटिंग के लिए 68 दिन बिताए

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • लट्ठी यूनिट ने सिर्फ अपने एक्शन ²श्यों की शूटिंग के लिए 68 दिन बिताए

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक विनोथ कुमार की विस्फोटक एक्शन एंटरटेनर यूनिट , लट्ठी, जिसमें अभिनेता विशाल और सुनैना मुख्य भूमिका में हैं, ने 68 दिनों के लिए फिल्म के सिर्फ एक्शन ²श्यों की शूटिंग की है।

अभिनेता रमना और नंदा द्वारा अपने राणा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित इस फिल्म ने जिस तरह के एक्शन ²श्यों को डिब्बाबंद किया जा रहा है, उसमें काफी दिलचस्पी पैदा हुई है। इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग के दौरान विशाल पहले भी दो बार चोटिल हो चुके हैं।

इस बीच यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि हाल ही में छह कैमरों से विशाल का एक इमोशनल सीन शूट किया गया था। एक सूत्र ने कहा, क्लाइमेक्स से पहले एक ²श्य दिखाई देता है जिसमें अभिनेता विशाल के बेटे का अपहरण कर लिया जाता है। निर्देशक ने विशाल को समझाया कि उन्हें इस ²श्य में एक असहाय पिता को रोते हुए खड़ा होना है।

निर्देशक ने तुरंत शॉट के लिए छह कैमरे लगवाए। विशाल को उस भावना को उत्पन्न करने में तीन मिनट का समय लगा और जैसा कि उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक ही टेक में इस ²श्य को बेहतरीन अंदाज में पूरा किया।

यह फिल्म 15 सितंबर को पर्दे पर आने वाली है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.