अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम और राजनीति पर आधारित है द राइट स्टफ: अभिनेता एडम्स

The Right Stuff: Actor Adams Based on American Space Program and Politics
अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम और राजनीति पर आधारित है द राइट स्टफ: अभिनेता एडम्स
अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम और राजनीति पर आधारित है द राइट स्टफ: अभिनेता एडम्स
हाईलाइट
  • अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम और राजनीति पर आधारित है द राइट स्टफ: अभिनेता एडम्स

नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता पैट्रिक जे. एडम्स का कहना है कि उनकी सीरीज द राइट स्टफ चरित्र, संघर्ष और राजनीति की कहानी पर आधारित है।

यह शो संयुक्त राज्य अमेरिका में अंतरिक्ष कार्यक्रम की उत्पत्ति और उसके विकास के सफर पर आधारित है। एडम्स ने स्वर्गीय जॉन ग्लेन की भूमिका निभाई है। ग्लेन ने 1962 में तीन बार पृथ्वी की परिक्रमा लगाई थी, ऐसा करने वाले वे पहले अमेरिकी थे।

चंद्रमा पर उतरने को लेकर जुड़े विभिन्न सिद्धांतों को लेकर अभिनेता ने कहा, जब लोग अंतरिक्ष कार्यक्रम के बारे में बात करते हैं, तो वे चंद्रमा पर उतरने के बारे में बात करते हैं। जाहिर है हम 1969 में चंद्रमा पर गए थे। लेकिन कई इसे नहीं मानते। हमारी कहानी में सब कुछ तेजी से हुआ और हम चंद्रमा पर कदम रखने के उस क्षण को जल्दी पा लेते हैं। यही वो चीज है जिसने सबका ध्यान खींचा।

यह शो टॉम वोल्फ की एक किताब पर आधारित है। 8-एपिसोड के सीजन में अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम के शुरूआती दिनों और पहले अंतरिक्ष यात्रियों की कहानी दिखाई गई है।

उन्होंने आगे कहा, यह शो उन 7 लोगों और उनके परिवारों और उन लोगों के बारे में है जिन्होंने नासा को बनाया। कुल मिलाकर इतनी बड़ी मात्रा में सामग्री है और कहने के लिए इतना कुछ है जो लंबे समय से अनकहा था। यह खजाने की तरह है। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझता हूं कि मैं उन लोगों की कहानी बताने का एक हिस्सा हूं जिन्होंने ऐतिहासिक काम किया और उसके कारण इतनी प्रगति हुई जो आज हम देख रहे हैं।

यह शो भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर स्ट्रीम होता है।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   2 Nov 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story