दैनिक भास्कर हिंदी: OPPSS: होटल के बाहर न्यूड होकर घूम रही थी ये मॉडल, फिर हुआ कुछ ऐसा

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क,फ्लोरिडा। अमेरिका के फ्लोरिडा में एक मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इस मॉडल पर होटल के बाहर पुलिस पर हमला करने का आरोप है। इस मॉडल का नाम है ब्रिसा डोमिंग्वेज़ गार्शिया, ये एक इंस्टाग्राम मॉडल हैं और रात के 4 बजे क्लियरवॉटर के एज होटल के बाहर न्यूड होकर घूम रही थी। होटल के मैनेजर ने पुलिस बुलाकर इसको वहां से हटाने के लिए कहा, लेकिन ब्रिसा ने पुलिस वालों पर ही हमला कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिसा को वहां से हटाने के लिए आए पुलिसवालों में से एक ने ब्रिसा को ढांकने के लिए टॉवेल दिया, लेकिन ब्रिसा ने उस पर ही हमला कर दिया। इसके बाद जब एक और पुलिस वाला उसे कंट्रोल करने आया, तो उसने उसपर भी हमला करना शुरु कर दिया। पुलिस कम्प्लेंट के मुताबिक, ब्रीसा पर आरोप है कि उसने 3 पुलिसवालों पर हमला किया है। पुलिस का ये भी कहना है कि ब्रिसा ने शराब पी रखी थी और वो बहुत ज्यादा नशे में थी। फिलहाल ब्रिसा से 10 हजार डॉलर का बोन्ड भरवाया गया है, जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया।

आपको बता दें कि 25 साल की ब्रिसा डोमिंग्वेज़ गार्शिया के इंस्टाग्राम पर 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो अपने अकाउंट पर हॉट और बोल्ड फोटोज़ अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। कहा जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद से ब्रिसा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई है।