दैनिक भास्कर हिंदी: न्यूड फोटोशूट करवाकर बुरी तरह फंसी ये मॉडल

July 30th, 2017

डिजिटल डेस्क, विलिंगटन। फेमस अमेरिकी मॉडल अपने फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गई हैं। इस मॉडल का नाम है जेलीन कुक। जेलीन एक प्लेबॉय मॉडल हैं, जो प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। जेलीन अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इस बार भी उन्होंने एक न्यूड फोटोशूट करवाया और लोगों के निशाने पर आ गई।

 

model

 

दरअसल, इस बार जेलीन ने न्यूजींलैंड के माउंट टारानाकी पर फोटोशूट करवाया है, इस पहाड़ी को न्यूज़ीलैंड में पवित्र माना जाता है। और लोगों को इस पवित्र पहाड़ी पर जेलीन का यूं न्यूड पोज़ देना और फोटोशूट करवाना पसंद नहीं आया। बस फिर क्या था, फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरन होना शुरू हो गई और लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। जेलीन का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ने लगा, तो वहीं कुछ लोग उनके इस फोटोशूट से काफी नाराज हो गए और उनपर बुरी तरह भड़क गए। जिसके बाद जेलीन को माफी मांगनी पड़ी।

 

 

 

model 2

आपको बता दें कि न्यूज़ीलैंड के माउंट टारानाकी को लोग पवित्र जगह मानते हैं। उनके अनुसार यहां एक ज्वालामुखी है और माओरी इसकी पूजा करते हैं। लोगों का कहना है कि इस जगह पर उनके पूर्वजों की कब्र हैं और उनकी आत्माएं यही बसती हैं। इसलिए इस पवित्र जगह पर इस तरह से न्यूड फोटोशूट करवाना लोगों को सही नहीं लगा और उनका गुस्सा जेलीन पर फूट पड़ा।