अपकमिंग फिल्म : टिल के ट्रेलर में न्याय के लिए एक मां की अथक लड़ाई की झलक

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी जीवनी फिल्म टिल का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। यह 1955 में अमेरिका के मिसिसिपी में अपने चचेरे भाइयों से मिलने के दौरान बेरहमी से मारे गए अपने 14 वर्षीय बेटे, एम्मेट के लिए न्याय पाने के लिए मैमी टिल-मोबले (डेनियल डेडवाइलर द्वारा अभिनीत) की अथक लड़ाई की एक झलक देता है।

मैमी की दुख की मार्मिक यात्रा जो एक क्रांति में बदल गई जो अभी भी चल रही है, दर्शक दुनिया को बदलने की मां की क्षमता की सार्वभौमिक शक्ति को देख सकते हैं। मैमी टिल-मोबले एक अमेरिकी शिक्षक और कार्यकर्ता थीं, जिनके बेटे की हत्या इसलिए की गई कि उसने कैरोलिन ब्रायंट नाम की एक किराने की दुकान की कैशियर, एक सफेद महिला पर सीटी बजाई थी।

शिकागो में एम्मेट के अंतिम संस्कार के लिए, मैमी टिल ने जोर देकर कहा कि उनके शरीर वाले ताबूत को खुला छोड़ दिया जाए क्योंकि वह चाहती थी कि दुनिया देखे कि उन्होंने उसके बच्चे के साथ क्या हुआ है। ट्रेलर में चमकीले रंगों का अच्छा इस्तेमाल किया गया है, जो इतिहास के उन पन्नों से एक काली कहानी कहने के कंट्रास्ट को सामने लाता है, जिसने नस्लवाद को तोड़ा।

यूनिवर्सल पिक्च र्स द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन चिनोनी चुक्वु ने किया है और इसमें डेनियल डेडवाइलर, जालिन हॉल, फ्रेंकी फैसन, हेली बेनेट और व्हूपी गोल्डबर्ग प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह कीथ बेउचम, बारबरा ब्रोकोली, व्हूपी गोल्डबर्ग, थॉमस लेविन, माइकल रेली और फ्रेडरिक जोलो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म जल्द ही भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.