एकता कपूर की अपहरण 2 का ट्रेलर रिलीज

Trailer release of Ekta Kapoors Apharan 2
एकता कपूर की अपहरण 2 का ट्रेलर रिलीज
वेब सीरीज एकता कपूर की अपहरण 2 का ट्रेलर रिलीज
हाईलाइट
  • एकता कपूर की अपहरण 2 का ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज अपहरण के मेकर्स ने दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

एकता आर कपूर की अपहरण 2 में अरुणोदय सिंह, उर्फ रुद्र श्रीवास्तव, हरिद्वार के घाटों से लेकर सर्बिया के बफीर्ले इलाकों में एक गुप्त मिशन के लिए यात्रा नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में निधि सिंह को रंजना श्रीवास्तव के रूप में भी दिखाया गया है, जो रुद्र की पत्नी की भूमिका निभाती है और नशे की लत से जूझ रही है। ट्रेलर में स्नेहिल दीक्षित मेहरा और सत्यनारायण दुबे के रूप में सानंद वर्मा भी नजर आ रहे हैं।

रंजना की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, निधि सिंह ने कहा कि मेरा किरदार रंजना इस सीजन में खुद को मुसीबत की दुनिया में पाता है। उसका पति रुद्र उसकी मदद करने के लिए हर हद पार कर जाएगा।

शो पहले एपिसोड से ही शुरू होगा! इस शानदार शो के दूसरे सीजन में मुझे फिर से कास्ट करने के लिए मैं एकता की शुक्रगुजार हूं।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, स्नेहिल उर्फ गिलौरी ने कहा कि पहले सीजन में एक रचनात्मक निर्देशक होने से लेकर दूसरे सीजन में इस तरह की मजेदार, विचित्र लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाने तक, यह मेरे लिए एक परम आनंददायक रहा है। गिलौरी का किरदार निभाना मस्तीभरा था। मेरा किरदार बहुत ही मजाकिया है जो शो के मनोरंजन में इजाफा करता है।

डिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, संतोष सिंह द्वारा निर्देशित, अपहरण 2 24 मई से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

 

Created On :   19 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story