दैनिक भास्कर हिंदी: दुखद: नहीं रही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि ‘गुलाबो’ कोरोना से हुआ निधन  

December 7th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में "गुलाबो" का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का निधन हो गया है। खबर है कि पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस दिव्या भटनागर वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही थी, क्योंकि दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

एक्ट्रेस को था निमोनिया और कोरोनावायरस 

खबर है कि एक्ट्रेस पिछले 11 दिनों से निमोनिया, कोरोनावायरस और हाइपरटेंशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं और उन्हें 6 दिनों से लगातार तेज बुखार था। बुखार की वजह से उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन 34 साल की दिव्या ने जिंदगी और मौत की जंग के बीच इस दुनिया को अलविदा कह दिया।  

दिव्या की मां ने लगाए पति पर आरोप

एक्ट्रेस की मां ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिव्या के पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘दिव्या के पति गगन 'फ्रॉड' है। वो दिव्या को छोड़कर चला गया और उसने  दिव्या के हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा।' ‘दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी। हम इस शादी के विरोध में थे। दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी। लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी। उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया।'

दिव्या को याद करते हुए उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है। देवोलीना के पोस्ट के अलावा हिना खान ने भी दुख जाहिर किया।