अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुई उर्फी, कहा- बोल्ड सीन करने से मना करने पर डायरेक्टर ने भेजे थे गुंडे 

Urfi became emotional remembering her days of struggle, said- director sent goons for refusing to do bold scenes
अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुई उर्फी, कहा- बोल्ड सीन करने से मना करने पर डायरेक्टर ने भेजे थे गुंडे 
मनोरंजन अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुई उर्फी, कहा- बोल्ड सीन करने से मना करने पर डायरेक्टर ने भेजे थे गुंडे 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया की जान और अपने यूनिक ड्रेसिंग के लिए चर्चे में रहने वाली उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी अक्सर अपनी बातों को खुलकर सबसे सामने रखती हैं। इस बार उर्फी ने अपने शुरुआती दिनों के स्ट्रगल लाइफ को याद किया है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उर्फी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के स्ट्रगल पर खुलकर बात की। वैसे तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में एक टीवी शो से की थी, लेकिन उर्फी को अपनी अलग पहचान बनाने में 6 साल लग गए।  

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उर्फी ने कहा कि, "मेरी यह यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं थी, यह बहुत ही अधिक कठीन थी। मुंबई में मैने कैसे सर्वाइव किया है, कितनी प्रॉब्लम्स सहनी पड़ी मुझे पता है। लेकिन बिना कठिनाईओं को सहे सफलता का मजा नहीं मिलता है। मेरी लाइफ भी एक टिपिकल स्ट्रगल वाली लाइफ थी। लोगों ने मेरा फायदा उठाने की बहुत कोशिश की हैं।" 

उर्फी ने कहा, "कई टीवी शोज से मुझे बिना वजह ही बाहर कर दिया गया। मुझसे कहा गया, अगले दिन से आपको नहीं आना है, हम आपको रिप्लेस कर रहे हैं। इसकी वजह से मैं काफी परेशान हो जाती थी। मैं एक पौराणिक शो कर रही थी। मैं सुबह साढ़े पांच बजे शो के सेट पर पहुंचीं। क्रिएटिव (प्रोड्यूसर) ने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट देखा जो हमेशा से बहुत बोल्ड था। मैं अपने कमरे में 6-7 घंटे इंतजार करती रही लेकिन मेरे कमरे में कोई नहीं आया और जब मैंने बाहर जाके उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे रिप्लेस कर दिया गया है। मुझे लगता है कि उसने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट देखा और सोचा कि इस शो के लिए मैं फिट नहीं बैठती।"

इसके बाद उर्फी ने एक वेब सीरीज का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, "मुझे नहीं बताया गया था कि उस वेब सीरीज में बोल्ड सीन हैं। जब मैं सेट पर पहुंची तो उन्होंने मुझे यह कहकर मजबूर करना चाहा कि मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। वो जानते थे कि मेरे आगे पीछे कोई नहीं है। लेकिन मैंने वेब सीरीज नहीं की। मेरे साथ जो हुआ मैंने झेला, लेकिन अगले दिन मैं सेट पर नहीं गई। उन्होंने मेरे घर पर गुंडे भेज दिए। मेरी रूममेट ने मुझे बताया कि वो लोग मुझे ढूंढ रहे थे, मैं डर गई थी। डर तो लगना स्वभाविक है लेकिन क्या करें, किसी से डर कर जीना थोड़ी छोड़ देंगे यार। आपको अपने डर का सामना करना होगा।"


 

Created On :   9 Oct 2022 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story