मनोरंजन : हिंदुस्तानी भाऊ से भीड़ी उर्फी जावेद, धमकी का दिया करारा जवाब, किया बड़ा खुलासा!

November 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अतरंगी और बोल्ड लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद आज-कल किसी ना किसी के निशाने पर बनी ही रहती हैं। पहले अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु, उसके बाद कॉमेडियन सुनील पाल और अब इस बार उर्फी हिंदुस्तानी भाऊ के निशाने पर आ गई हैं। हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को सीधी धमकी देते हुए सुधरने को कह दिया। लेकिन उर्फी भी चुप रहे वालों में से थोड़ी है, उर्फी ने हिंदुस्तानी भाऊ के इस बयान के बाद उन्हें भी आड़े हाथों ले लिया। 

हिंदुस्तानी भाऊ ने दी सीधे धमकी 

अपने बेबाक जवाबों और वीडियोज के लिए हमेशा चर्चे में रहने वाले हिंदुस्तान भाऊ ने उर्फी के कपड़ो को लेकर एक धमकी भरा वीडियो शेयर किया। भाऊ ने अपनी वीडियो में उर्फी को धमकी देते हुए कहा कि, "उर्फी जावेद खुद को बड़ा फैशन डिजाइनर समझ रही है। बेटा आज ये जो तू फैशन के नाम पर बाहर कपड़े पहनकर घूम रही है। ये हिंदुस्तान का रिवाज और संस्कृति नहीं है। तेरी वजह से हिंदुस्तान की बहन-बेटियों को बहुत गलत मैसेज जा रहा है। तो सुधर जा वरना सुधार दूंगा।" 

उर्फी ने दिया करारा जवाब 

भाऊ की ऐसी धमकी भरी वीडियो देखने के बाद उर्फी भी चुप नहीं बैठी और वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि, "ओह और आप जो ये गालियां देते हो यह क्या देश का रिवाज है। आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधार दिया। मुझे सिर्फ सुधरना ही नहीं बिगड़ना भी आता है। अब तुम मुझे जो खुलेआम धमकी दे रहे हो। तुम्हें पता है कि मैं तुम्हें इसके लिए जेल की सलाखों के पीछे डाल सकती हूं। लेकिन क्या तुम पहले ही लाखों बार नहीं जा चुके हो? ये तो कितना अच्छा मैसेज है युवाओं के लिए जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़कियों को खुलेआम धमकी देना।" 

इतना ही नहीं उर्फी ने हिंदुस्तानी भाऊ का एक पुराना खुलासा भी शेयर किया। उर्फी ने खुलासा करते हुए बताया कि कुछ महीने पहले पब्लिसिटी पाने के लिए भाऊ मेरी मदद कराना चाहते थे। तब सब ठीक था उस समय भी मेरे कपड़े ऐसे ही थे।   
 

खबरें और भी हैं...