सोशल मीडिया पर मचा तहलका: उर्फी जावेद के अतरंगे कपड़ों ने किया दर्शको को हैरान, मिल रहे प्रपोजल, साथ में ट्रोल भी हुईं 

December 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॅास की OTT फेम उर्फी जावेद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भईया की दुल्हनिया' में अवनी पंत के किरदार से की थी। बाद मे उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया, लेकिन बिग बॅास ओटीटी मे आने के बाद से उर्फी ज्यादा लोकप्रिय हुईं है। यहां आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। दरअसल, उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक और ट्रेंडी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उन्हे कई बार अपनी ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा गया है। उर्फी के हर बार अतरंगी कपड़ो के साथ उनके नए-नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उर्फी अपनी बोल्ड अदाओं को सोशल मीडिया पर जमकर प्लांट कर रही हैं। उनके नए-नए लुक्स ने दर्शकों को हैरान कर रखा है, जिसकी वजह से फैंस को उनके हर नई पोस्ट का इंतजार रहता है। 

 

उर्फी जावेद

 

उर्फी इस बार सोशल मीडिया में अपनी अटपटी ड्रेस के साथ अलग ही अंदाज मे दिख रही हैं। उर्फी ने ड्रेस के साथ शाट्स भी पहन रखी हैं, साथ मे पैंट भी, और कोट भी है। उनकी चोटी भी अलग दिख रही है। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनकी यह ड्रेस यूजर्स को काफी पसंद आ रही है, उन्हे शादी के प्रपोजल भी मिल रहे हैं। फैंस ताबतोड़ कॉमेंट कर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। तो कुछ यूजर्स उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की नसीहतें दे रहे हैं। उनकी पिछनी ड्रेस ब्लू बिकिनी के ऊपर जालीदार नेट देखकर लोग बोले, देखो अब मच्छरदानी पहन ली। कुछ ने कहा, कम से कम अल्लाह का तो ख्याल रख लेती।

 

 

 

उर्फी जावेद

उनके अतरंगी लुक और नए-नए एक्सपेरिमेन्ट के कारण अक्सर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। उर्फी की फोटो पोस्ट पर लोग अजीबो-गरीब कॉमेंट कर उनका मजाक बना रहे , हालांकि उर्फी को इन ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी के पास टेलीविजन को लेकर कोई काम नहीं है। जिस पर उनका कहना है कि पता नही क्यों उन्हें कोई काम देने के लिए तैयार ही नहीं है। सवाल ये भी है कि इसकी वजह कहीं उनके नए-नए ड्रेसिंग एक्सपेरिमेन्ट तो नही..?  आगे बात अगर उर्फी के रिलेशनशिप की कि जाए तो वह अनुपमा शो के समर (पारस कलनावत) की एक्स रह चुकी हैं। फिलहाल इनका कहना है कि लड़का कोई भी चलेगा बस वह उनके ड्रेसिंग एक्सपेरिमेंट और पहनावे पर हस्तक्षेप न करे।

उर्फी जावेद