बैक लेस ड्रेस में उर्फी ने ढाया कहर, फैंस बोले "तुमने तापमान बढ़ा दिया" 

Urfi wreaked havoc in a back lace dress, fans said you raised the temperature
बैक लेस ड्रेस में उर्फी ने ढाया कहर, फैंस बोले "तुमने तापमान बढ़ा दिया" 
मनोरंजन बैक लेस ड्रेस में उर्फी ने ढाया कहर, फैंस बोले "तुमने तापमान बढ़ा दिया" 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने डिफरेंट लुक्स और अतरंगी आउटफिट्स से सोशल मीडिया यूजर्स पर कहर ढाने वाली उर्फी इन दिनों लगातार चर्चे में बनी हुई हैं। पहले अपने नए गाने और फिर अपने 26वें जन्मदिन की वजह से बीते कई दिनों से उर्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन एक बार उर्फी ने अपने अतरंगी ड्रेसिंग से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। 

किसी नॉर्मल कपड़े को अलग तरीके से पहनना कोई उर्फी से सिखे। उर्फी की ड्रेसिंग सेन्स का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने एक सिंपल से शर्ट को पहनकर बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी। दरअसल, उर्फी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की जिसमें उर्फी ने ब्लू कलर का शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहना है। इस वीडियो में उर्फी बैक लेस होकर बोल्ड लुक्स देती नजर आ रही हैं। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "तो आपको शर्ट पहनने के लिए शर्ट पहनने की जरूरत नहीं है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी की इस नई वीडियो में उनके आउटफिट को देख यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक फिमेल यूजर ने उर्फी की ड्रेस को देखकर कमेंट किया, "अगली बार से मैं भी शर्ट ऐसे ही ट्राई करूंगी।" दूसरे यूजर ने लिखा, "पीछे का कहां गया।" वही एक यूजर ने उर्फी के बोल्ड लुक्स को देखकर लिखा, "तुमने तापमान बढ़ा दिया।"
 

Created On :   18 Oct 2022 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story