मां के सर्पोट से वाणी कपूर ने तय किया मॅाडलिंग से एक्ट्रेस तक का सफर 

Vaani Kapoor decided the journey from modeling to actress with the support of her mother
मां के सर्पोट से वाणी कपूर ने तय किया मॅाडलिंग से एक्ट्रेस तक का सफर 
हैप्पी बर्थडे वाणी कपूर मां के सर्पोट से वाणी कपूर ने तय किया मॅाडलिंग से एक्ट्रेस तक का सफर 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। यगं जनरेशन की जानी मानी एक्ट्रेस वाणी कपूर का आज जन्म दिन है आज वें 33 साल की हो गई हैं। वाणी बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।वो कई सारी फिल्में कर चुकी हैं और कई बड़े कलाकारों के साथ उन्होंने काम किया है। वे एक एक्ट्रेस से पहले एक मॅाडल थीं और उसके भी पहले वह एक जॅाब करती थीं जहां से उनका मन फिल्मों में काम करने का हुआ।

Vaani Kapoor - Vaani Kapoor's six lookbooks, Anarkali salwar suit to  off-shoulder gown - Telegraph India

वाणी ने  इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय से टूरिज्म में बैचलर किया और फिर आईटीसी होटल में काम किया, काम के दौरान ही एक बार उनके होटल में एक फिल्म की शूटिगं हो रही थी जिसे वाणी ने भी देखा और उनके मन में भी फिल्मों में काम करने की दिलचस्पी हुई, जिसके बाद उनहोने बॅालीवुड में जाने की ठान ली। 

Health lessons from Vaani Kapoor

मां का मिला सर्पोट
मॉडलिंग की शुरुआत करते समय उनकी मां ने उनका पूरा सर्पोट किया लेकीन कुछ लोगो का कहना है की वाणी के पिता जी मॉडलिंग करने के खिलाफ थे। वे वाणी के इस फैसले से खुश नहीं थे। लेकिन मां के सर्पोट और वाणी की मेहनत और लगन ने उनको  कई बड़े फैशन डिजइनरो के शो में भी रैंप वॅाक करने का मौका दिया।

Vaani Kapoor Latest Hot Photoshoot Stills

बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब
वाणी को मॅाडलिगं करते समये ही सबसे पहले छोटे पर्दों पर स्पेशल एट 10 में काम करने की शुरुआत की और इस दौरान बॉलीवुड में काम करने के लिए कड़ी मेहनत करती रहीं, जिसके बाद उनको अपनी पहली फिल्म यशराज की "शुध्द देसी रोमांस" के लिए साइन किया गया, साथ ही यशराज की तीन फिल्मों में काम करने के लिए कॅानट्रेक्ट भी साइन किया, अपनी एक्टिंग के लिए उनको बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब भी मिला। वाणी ने हिन्दी के साथ तमिल फिल्मों में भी काम किया, उनकी फिल्म "शुध्द देसी रोमांस", "बेफिक्रे", "वॅार", "बेल बॅाटम", "चंडीगढ़ करे आशिकी" "शमशेरा" और तमिल की "आहा कल्याणम" है। 

Vaani Kapoor gives a Glimpse of Summer in the Latest Photoshoot -  Boxofficeindia, Box Office India, Box Office Collection, Bollywood Box  Office, Bollywood Box Office

Created On :   23 Aug 2022 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story