वैल किल्मर आगामी विलो सीरीज का हिस्सा नहीं हैं

Val Kilmer is not a part of the upcoming Willow series
वैल किल्मर आगामी विलो सीरीज का हिस्सा नहीं हैं
हॉलीवुड वैल किल्मर आगामी विलो सीरीज का हिस्सा नहीं हैं
हाईलाइट
  • वैल किल्मर आगामी विलो सीरीज का हिस्सा नहीं हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। एंटरटेनमेंट वीकली की रिपोर्ट के अनुसार, हॉलीवुड अभिनेता वैल किल्मर, जिन्होंने 1988 की डार्क फंतासी फिल्म विलो में मैडमार्टिगन की भूमिका निभाई थी, शीर्षक के आगामी सीरीज रूपांतरण में नहीं दिखाई देंगे।

इसी नाम से प्रिय 1988 की फंतासी फिल्म की निरंतरता में वारविक डेविस और जोआन व्हाली क्रमश: जादूगर विलो उफगुड और योद्धा रानी सोरशा के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए पाएंगे।

विलो, जॉन एम. चू द्वारा शॉर्पनर्स कसडन और वेंडी मेरिकल के साथ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूस है। फिल्म के निर्देशक रॉन हॉवर्ड और फिल्म के लेखक बॉब डोलमैन भी कार्यकारी निर्माता हैं, जैसा कि लुकासफिल्म के कैथलीन कैनेडी हैं।

सीरीज, सोरचा और मैडमार्टिगन की बेटी प्रिंसेस किट (रूबी क्रूज द्वारा अभिनीत) का अनुसरण करती है, क्योंकि वह, जेड (एरिन केलीमैन द्वारा अभिनीत) और डोव (एली बम्बर द्वारा अभिनीत) दुनिया को बचाने में उनकी मदद करने के लिए विलो की तलाश करती है।

इसके अलावा, सीरीज में टोनी रेवोलोरी, आमेर चड्ढा-पटेल, डेम्पसी ब्रिक, रोसाबेल लॉरेंटी सेलर्स और तालिसा गार्सिया भी होंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story