दैनिक भास्कर हिंदी: काम के सेट पर लौटने को लेकर बहुत उत्साहित हूं: रेमो डीसूजा

October 4th, 2020

हाईलाइट

  • काम के सेट पर लौटने को लेकर बहुत उत्साहित हूं: रेमो डीसूजा

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्मकार व कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा लॉकडाउन के बाद फिल्म के सेट पर लौटने को लेकर बहुत खुश हैं। उन्होंने गोवा में एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है।

रेमो और उनकी डांसर्स की टीम ने पिछले सप्ताह लोग क्या कहेंगे के वीडियो के लिए अपने डांसिंग शूज वापस पहन लिए और उनका कहना है कि नए सामान्य के बीच शूटिंग का अनुभव सुखदायी था। इस वीडियो में डांसिंग स्टार्स पुनीत पाठक, धर्मेश यालांदें, राहुल शेट्टी, अभिनव शेखर, सलमान युसूफ खान और सुशांत हैं।

रेमो ने कहा, लंबे समय के बाद काम के सेट पर लौटना काफी रोमांचक था। अनुभव थोड़ा अलग था, लेकिन हमारे काम के जीवन में ठहराव के बाद फिर से कैमरे के लिए हमारे डांसिंग शूज को पहनना उत्साहजनक, बेजोड़ था। आशा है कि दर्शक भी गीत का आनंद लेंगे, जितना हमने इसे बनाने के दौरान आनंद लिया।

इस गाने को अभिनव शेखर ने लिखा और गाया है।

वीडियो के निर्माता महेश कुकरेजा के अनुसार, शूटिंग के दौरान सभी सरकारी-अनिवार्य प्रोटोकॉल का प्रयोग किया गया, जिसमें समुचित सफाई व्यवस्था, शरीर का तापमान जांच और सभी चालक दल के सदस्यों के लिए अनिवार्य कोविड -19 परीक्षण शामिल था।

रेमो ने गोवा में दो अन्य गाने भी शूट किए। जहां एक वीडियो में सिद्धार्थ गुप्ता और करिश्मा शर्मा हैं, वहीं दूसरी को सलमान यूसुफ और शक्ति मोहन पर फिल्माया गया है।

एमएनएस/जेएनएस