मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन, बॉलीवुड और टीवी कलाकारों में शोक की लहर

मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन, बॉलीवुड और टीवी कलाकारों में शोक की लहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टेलीविजन की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का आज मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, वो बीते 10 दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं। किडनी में इन्फेक्शन के चलते उन्हें सुजय अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां आज सुबह उनका निधन हो गया। रीता ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। वो फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा थीं। 

एक्टर शिशिर शर्मा ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी 

एक्टर शिशिर शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट कर उनके निधन की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा, "हमें यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंत‍िम संस्कार 17 जुलाई की दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, क्रिमेशन ग्राउंड, पारसी वाडा रोड मुंबई में किया जाएगा। हमें काफी दुख है कि हमने एक शानदार इंसान को हमारे बीच से खो दिया... हम सबके लिए वह मां की तरह थीं, हम आपको मिस करेंगे मां।" 

रीता का सफर 

लखनऊ में जन्मी रीता हाल ही में स्टार भारत के शो "निमकी मुखिया" में दादी का किरदार निभा रही थीं। इसके अलावा रीता "अमानत", "कुमकुम", "छोटी बहू", "हसरतें" जैसे कई शोज़ में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा "जूली", "अनुरोध", "फूलन देवी", "घर हो तो ऐसा", "बेटा", "लव", "रंग", "दलाल", "तमन्ना" और "मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं" जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। 
 

Created On :   17 July 2018 5:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story